इस खिलाड़ी को जारी हुआ तुरंत घाटी छोड़ने का फरमान, अब तक सैकड़ों खिलाड़ी वापस भेजे गए

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 04 Aug 2019 04:46 PM, Updated On 04 Aug 2019 04:46 PM

श्री नगर। जम्मू एंड कश्मीर में ताजा हालातों को देखते हुए बाहरी खिलाड़ियाें को भी घाटी छोड़ने का फरमान जारी कर दिया गया है। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान के साथ जम्मू कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन (जेकेसीए) सपोर्ट स्टाफ को भी जल्द से जल्द घाटी छोड़ने के लिए कह दिया गया है। जम्मू कश्मीर टीम के मेंटर पठान, कोच मिलाप मेवड़ा और ट्रेनर सुदर्शन वीपी के साथ वो सभी चयनकर्ता जो घाटी के नहीं हैं उन्हें रविवार को शहर से चले जाने को कहा गया है।

read more : बालिका छात्रावास में रहकर पढ़ने वाली छात्रा हुई गर्भवती, जब डॉक्टर ने बताया तो अ​धीक्षिका भी रह गई दंग

​वहीं जेकेसीए ने सभी उम्र और ग्रुप से जम्मू के क्रिकेटर्स को वापस उनके घर भेज दिया है, जो श्रीनगर के शेर ए कश्मीर स्टेडियम में ट्रेनिंग कर रहे थे। जेकेसीए के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर सैयद आशिक हुसैन बुखारी ने द न्यू इंडियन एक्सप्रेस को पुष्टि करते हुए कहा कि पठान और अन्य सभी सपोर्ट स्टाफ को जम्मू कश्मीर छोड़ने के लिए कह दिया गया है। वे लोग रविवार को घाटी से उड़ान भरेंगे।

read more : बीजेपी से निकाले गए विधायक के 17 ठिकानों पर सीबीआई का छापा, एमएलए से 6 घंटे की थी पूछताछ

बुखारी ने कहा कि हमने करीब 102 जम्मू खिलाड़ियों को वापस घर भेज दिया है, जो यहां पर कैंप में थे। यहां स्थिति तनावपूर्ण है और यहां तक कि हमें भी नहीं पता कि क्या हाे रहा है। इसीलिए हमने क्रिकेट के इवेंट को आगे के लिए टाल दिया है और वापस शुरू करने के ‌लिए सही समय का इंतजार करने का फैसला लिया है।

Web Title : This player was issued an order to leave the valley immediately, so far hundreds of players have been sent back

जरूर देखिये