कोरिया की इस छात्रा को मिला पीएम नरेंद्र मोदी से सवाल करने का मौका, छात्रा ने पूछा लक्ष्य कैसे प्राप्त करें? | This student got a chance to question PM Narendra Modi, the student asked how to achieve the goal?

कोरिया की इस छात्रा को मिला पीएम नरेंद्र मोदी से सवाल करने का मौका, छात्रा ने पूछा लक्ष्य कैसे प्राप्त करें?

कोरिया की इस छात्रा को मिला पीएम नरेंद्र मोदी से सवाल करने का मौका, छात्रा ने पूछा लक्ष्य कैसे प्राप्त करें?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : January 18, 2020/10:54 am IST

कोरिया। कोरिया जिले के सुदूर वनांचल क्षेत्र जनकपुर के डीएवी मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल जनकपुर की छात्रा मोनिका बैगा को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से सवाल पूछने का मौका मिला। इस दौरान छात्रा ने उनसे पूछा कि लक्ष्य कैसे प्राप्त करें?

ये भी पढ़ें:4 ग्राम पंचायतों का चुनाव रद्द , हाईकोर्ट में लंबित है परिसीमन विवाद

पीएम ने छात्रा के सवाल पर क्या जवाब दिया, यह तब पता चलेगा जब दूरदर्शन पर ‘परीक्षा पे चर्चा’ कार्यक्रम का प्रसारण होगा। दरअसल, इस कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री देशभर के सुदूर अंचलों के विद्यार्थियों से रू-ब-रू हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें: जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने शुरु की अनिश्चितकालीन हड़ताल,ओपीडी टाइम …

गौरतलब है ​कि स्कूली बच्चों के साथ प्रधानमंत्री संवाद करते हुए परीक्षा संबंधी मार्गदर्शन दे रहे हैं। इस कार्यक्रम का प्रसारण दूरदर्शन पर 20 जनवरी को सुबह 11 बजे होगा।

ये भी पढ़ें: सड़क निर्माण में लगे 3 हाइवा 1 एजाक्स वाहन स्वाहा, नक्सलियों ने फिर…

यह स्कूल भरतपुर ब्लाक के भगवानपुर में हैं, पीएम मोदी से सवाल पूछने वाली मोनिका बैगा 12वीं कक्षा में पढ़ती है। जहां दिल्ली से MHRD की टीम स्कूल पहुँची हुई थी। ‘परीक्षा पे चर्चा’ के लिए छतीसगढ़ से एकमात्र छात्रा का चयन हुआ है।