किशोर के अपहरण की ये थी वजह, पकड़े जाने के डर से कर दी हत्या, सभी आरोपी गिरफ्तार | This was the reason for the kidnapping of the teenager Murdered for fear of being caught All accused arrested

किशोर के अपहरण की ये थी वजह, पकड़े जाने के डर से कर दी हत्या, सभी आरोपी गिरफ्तार

किशोर के अपहरण की ये थी वजह, पकड़े जाने के डर से कर दी हत्या, सभी आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : January 16, 2020/1:43 pm IST

सागर। सनोधा थानांतर्गत दो दिन पहले हुए 14 वर्षीय बालक के अपहरण और हत्या के सनसनीखेज मामले का सागर पुलिस ने खुलासा कर दिया,इस वारदात को गांव के एक युवक सहित 3 युवकों ने पैसो की लालच में अंजाम दिया था, तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं,आरोपियो ने जुर्म कबूल कर लिया है। सागर एसपी अमित सांघी ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 13 जनवरी की शाम को सनौधा थाना में सूचना मिली कि क्षेत्र के खडेराभान गांव से किसान सुरेश लोधी का 14 वर्षीय बेटा अंकित लोधी शाम से गायब है, सूचना के बाद बालक की खोज में कई टीमो को लगाया गया था। दूसरे दिन 14 जनवरी की शाम को गांव के ही पास एक खेत में बालक की लाश मिली थी।

ये भी पढ़ें- दुनिया के सबसे ताकतवर पासपोर्ट की रैंकिंग जारी, जानिए इस सूची में क…

इस बीच 14 जनवरी की सुबह से ही किसी अज्ञात व्यक्तियों द्वारा बालक के परिजनों से फोन पर 30 लाख रुपयों की मांग लगातार की जा रही थी, लाश बरामद होने के बाद पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर आरोपियों की पहचान की और घटना के 24 घंटे के अंदर ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें- चीता और शेर की खाल बढ़ा रहीं थीं कोठी की शान, छापा कार्रवाई में दो …

एसपी सांघी ने बताया कि तीनों आरोपी बेरोजगार हैं, पैसो की लालच में इन्होंने यह साजिश रची थी,आरोपियों में अभिषेक लोधी और नीलेश लोधी ने अपहरण की योजना बनाई जिसमें पुष्पेंद्र लोधी सह आरोपी है,तीनों को अलग- अलग जगह से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ में ही आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।