नगर निगम की मनमानी, कोचिंग के सामने गुमठियां लगाने पर हजारों छात्राएं उतरी सड़क पर

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 08 Aug 2019 04:27 PM, Updated On 08 Aug 2019 04:26 PM

भोपाल। गुमठी माफियाओं के खिलाफ कोचिंग क्लासेज के बच्चे सड़कों पर उतर गए हैं। 5 हजार बच्चों ने प्रशासन के खिलाफ नाराजगी दिखाते हुए सड़कों पर प्रदर्शन कर रहें। बच्चों के प्रदर्शन के बाद MP नगर जोन 2 जाम हो गया है। बच्चों की मांग है कि कोचिंग क्लासेज के सामने से गुमठियां हटाई जाएं। बच्चों के आंदोलन को देखते हुए पुलिस बल मौके पर भारी संख्या में तैनात हैं।

read more : भाजपा अध्यक्ष ने कहा आजाद का बयान दुर्भाग्यपूर्ण, जो पैसे देकर पत्थर​ फिकवाते थे उन्हे ऐसा ही लगेगा

बता दें कि MP नगर जोन 2 में गुमटी रखवाने में नगर निगम अफसरों की मनमानी साफ दिखाई दे रही है। लड़कियों की कोचिंग के आगे नगर निगम गुमटियां रखवा रहा है। इन गुमठियों में अंडे, चाट व पान के ठेले लगाया जाएगा। जिसका सभी छात्र विरोध कर रहे हैं। छात्रों का कहना है कि यहां सभी प्रकार की कोचिंग है जिससे जाम की​ स्थिति निर्मित होती है।

read more : आर्टिकल 370 पर सीएम भूपेश बघेल का बयान- जिनके लिए किया निर्णय उन्हें ही नहीं मालूम

वहीं कोचिंग संचालकों का विरोध भी सामने आया है। उनका कहना है कि कई बार कोचिंग क्लासेस काफी देर से छूटती है ऐसे में कोचिंग के समाने इन गुमठियों की आड़ में कई अवैध कार्य होते है। इस स्थान पर दो साल पहले एक छात्रा के साथ बलात्कार हो चुका है। बता दें कि जोन 1 और जोन 2 को जोड़ने वाली एकमात्र सड़क किनारे व्यवस्थापन के नाम पर गुमटियां रखी जा रही हैं। एक तरफ सड़क दूसरी तरफ रेलवे पटरी है। (bhopal latest news) (bhopal coaching classes news)

 

Web Title : Bhopal Coaching Classes News, Thousands of girls students protest against municipal corporation

जरूर देखिये