तेंदूपत्ता के नगद भुगतान की मांग को लेकर हजारों की संख्या में ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, तीर-कमान लेकर पहुंचे थे लोग | Thousands of villagers demonstrated in demand of cash payment of tendu patta, had arrows in their hands

तेंदूपत्ता के नगद भुगतान की मांग को लेकर हजारों की संख्या में ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, तीर-कमान लेकर पहुंचे थे लोग

तेंदूपत्ता के नगद भुगतान की मांग को लेकर हजारों की संख्या में ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, तीर-कमान लेकर पहुंचे थे लोग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : June 29, 2020/11:45 am IST

बीजापुर। जिला मुख्यालय में आज हजारों की संख्या में पहुंचे तेंदूपत्ता संग्राहकों ने नगद भुगतान और बोनस की मांग को लेकर प्रदर्शन किया है। इस दौरान प्रदर्शनकारियों को काबू करने के लिए पुलिस और जिला प्रशासन की टीम पूरी तरह से नाकाम हुई।

Read More News: राजधानी रायपुर में 4 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, इन ​इलाकों से मिले संक्रमित, देखिए

​ग्रामीणों के गुस्से को देखते हुए तत्काल बीजापुर जिले को छावनी में तब्दील कर दिया गया। जनकारी के अनुसार आज बीजापुर मुख्यालय जिला कलेक्टर में 15 पंचायतों के ग्रामीणों ने आज प्रदर्शन किया है। करीब हजारों की संख्या में ग्रामीण गंगालूर से पैदल चल कर बीती रात चेरपाल में ही रुके थे।

Read More News: मंत्रालय में पदस्थ एक और कर्मचारी की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, अब तक 8 केस मिले

इस दौरान अधिकारी की टीम लगातार ग्रामीणों से चर्चा कर उन्हें मनाने की कोशिश कर रहे थे। वहीं आज तीर कमान लेकर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस के साथ जोर जबरदस्ती की। प्रदर्शन के दौरान कुछ देर तक तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी। वहीं हजारों की संख्या में जुटे ग्रामीणों को रोकने में पुलिस ​और जिला प्रशासन को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

Read More News: पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान, ‘गांधी नहीं गोडसे की फॉलोवर हैं प्रज्ञा ठाकुर, मंत्रिमंडल विस्तार पर बढ़ेगी भाजपा में कलह’

 
Flowers