भाजपा नेता की धमकी, कहा कार्यकर्ताओं की तरफ आंख उठाकर देखने वाले की आंख निकाल लेगें, कलेक्टर पर लगाया ये आरोप | Threat of BJP leader, said, raise the eyes of the workers, will take out the eye of the beholder,

भाजपा नेता की धमकी, कहा कार्यकर्ताओं की तरफ आंख उठाकर देखने वाले की आंख निकाल लेगें, कलेक्टर पर लगाया ये आरोप

भाजपा नेता की धमकी, कहा कार्यकर्ताओं की तरफ आंख उठाकर देखने वाले की आंख निकाल लेगें, कलेक्टर पर लगाया ये आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : November 4, 2019/2:08 pm IST

उमरिया। जिले में बैलगाड़ी पर चढ़कर किसान आक्रोश आंदोलन की अगुवाई कर रहे बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद गोटिया की कमलनाथ सरकार के साथ कलेक्टर को सीधे धमकी कहा कार्यकर्ताओं की तरफ आंख उठाकर देखने वाले की आंख निकालेगी भाजपा। कमलनाथ सरकार को बीजेपी के रहमोकरम पर चलने का अहसान बताते हुए कलेक्टर पर रिश्तेदारों को रेत का धंधा कराने का आरोप भी लगाया ।

यह भी पढ़ें —कोयले से भरी 5 ट्रेलर जब्त, 6 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रदेश में सत्ता से बाहर होने के बाद किसानों के नाम पर भाजपा के पहले और बड़े आन्दोलन में भाजपा नेताओं ने न सिर्फ कमलनाथ सरकार पर तीखे हमले किये बल्कि जिले के कलेक्टर को भी धमकी देते दिखे। उमरिया जिले में आन्दोलन की कमान संभालने पंहुचे बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद गौटिया सहित बीजेपी के कई किसान नेता किसानों के नाम पर हुए इस आन्दोलन में बैलगाड़ी के साथ रोगों से तबाह हुई फसलों के नमूने लेकर पंहुचे थे।

यह भी पढ़ें — मुख्यमंत्री द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में नहीं जाएगी भाजपा, जेसीसीजे होगी शामिल

आक्रोश रैली में शामिल होने के बाद कलेक्टर कार्यालय के सामने प्रदर्शन में भी शामिल हुए, किसानों की बैलगाड़ी पर चढ़कर आन्दोलन की अगुवाई कर रहे भाजपा नेता विनोद गौटिया ने कमलनाथ सरकार को बीजेपी के रहमोकरम पर चलने का अहसान भी बताना नही भूले। आन्दोलन में जिले के दोनों भाजपा विधायक के साथ ही बड़ी तादात में पार्टी के कार्यकर्ता और किसान शामिल हुए।

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/ckMNHENmiX4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>