अभनपुर नगर पंचायत को बम से उड़ाने की धमकी, मेल भेजकर कहा- सीएमओ समेत सभी कर्मियों को जान से मार दूंगा | Threat of blowing Abahanpur Nagar Panchayat with bomb, threatening to kill all employees including CMO

अभनपुर नगर पंचायत को बम से उड़ाने की धमकी, मेल भेजकर कहा- सीएमओ समेत सभी कर्मियों को जान से मार दूंगा

अभनपुर नगर पंचायत को बम से उड़ाने की धमकी, मेल भेजकर कहा- सीएमओ समेत सभी कर्मियों को जान से मार दूंगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : July 20, 2019/6:11 am IST

रायपुर। अभनपुर नगर पंचायत कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। साथ ही सीएमओ समेत अन्य कर्मचारियों को भी जान से मारने की भी धमकी दी गई है। किसी शख्स ने 5 अलग अलग ईमेल भेजकर ये धमकी दी है, जिसके बाद से नगर पंचायत के कर्मचारी दहशत में है। नगर पंचायत के सीएमओ जागृति साहू ने धमकी देने वाले के खिलाफ अभनपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पढ़ें- शिक्षकों में तबादला आदेश से हड़कंप, 13 जुलाई से जारी निर्देश की जानकारी शुक्रवार को मिली

ये ईमेल 17 जुलाई को अग्रवाल साई लीलास एफएट जीमेल डॉट कॉम अकाउंट से भेजे गए। मेल भेजने वाले ने खुद को साईं लीला एंड स्पोर्ट्स का आशीष अग्रवाल बताया है और पेमेंट लटकाने के लिए सीएमओ जागृति साहू सहित कर्मचारी का 2 दिन बाद गला काटने और नगर पंचायत भवन को बम से उड़ाने की धमकी दी है। मेल भेजने वाले ने लिखा है, कि उसका पेमेंट अटका देने से उसे पैसों की तंगी हो गई है, जिसके चलते वो अपनी बेटी की स्कूल फीस भी जमा नहीं कर पा रहा है, जबकि इन सबकी वजह बने अधिकारी-कर्मचारी चैन की नींद सो रहे हैं, जिन्हें वो जीने नहीं देगा।

पढ़ें- अनोखी घटना देखकर लोगों की आंखे फटी रह गई, जब तालाब का पानी आसमान की…

शिक्षाकर्मियों की नियुक्ति रद्द करने के आदेश