दुर्ग रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने रेलवे को भेजा धमकी भरा पत्र | Threat to bombing in Durg railway station by jaish e mohammad

दुर्ग रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने रेलवे को भेजा धमकी भरा पत्र

दुर्ग रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने रेलवे को भेजा धमकी भरा पत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : September 16, 2019/12:42 pm IST

डोंगरगढ़: राजधानी से लगभग 40 किलोमी​टर दूर स्थित दुर्ग रेलवे स्टेशन के बम से उड़ाने की धमकी मिलने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि जैश ए मोहम्मद के आतंकियों ने दुर्ग रेलवेे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी है। धमकी मिलने के बाद स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। इसके साथ ही आने जाने वाले यात्रियों और उनके सामानों की जांच कर रही है। लगातार आरपीएफ जवान सीसीटीवी कैमरों की सघन तलाशी कर रहे है।

Read More: अब कांग्रेस विधायक की जाति को लेकर उठे सवाल, 19 सितंबर को होगी सुनवाई

धमकी मिलने के बाद स्टेशन परिसर के आसपास सभी को अलर्ट पर रहने के निर्देश जारी किया गया है। वहीं आरपीएफ अधिकारियों की दुर्ग पुलिस अधीक्षक ने बैठक लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजामात की जानकारी ली है। साथ ही जिला पुलिस बल से रेलवे पुलिस को क्या मदद चाहिए, इस पर भी चर्चा की गई है। इस पत्र के बाद दुर्ग रेलवे पुलिस सहित जिला पुलिस बल भी जांच में जुटी हुई है।

Read More: संतो के लिए खाना बनवाएंगे फूड कंट्रोलर, संत संमागम के लिए खाद्य विभाग के अधिकारियों की लगी ड्यूटी

मामले में आरपीएफ के द्वारा रात से ही स्टेशन क्षेत्र में अलर्ट घोषित करते हुए तलाशी अभियान की जा रही है। वहीं, इस मामले में राज्य के गृह मंत्री ने धमकी भरे खत को शंका के दायरे में रखते हुए कहा कि धमकी भरा खत जैश ए मोहम्मद के द्वारा लिखा गया है या नही ये भी विचारणीय है। लेकिन फिर भी सुरक्षा के इंतजाम किए जा रहे है और रेलवे पुलिस को क्या मदद चाहिए पूरा मदद किया जाएगा।

Read More: भ्रष्ट अफसरों की आई शामत, सरकार ने 146 अधिकारियों के खिलाफ चालान पेश करने की दी अनुमति

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/yBwG4KAOE-I” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers