दिग्गज पा​क क्रिकेटर की धमकी, 'पाक' भारत को कर देगा साफ..परमाणु बम देखने के लिए नही चलाने के लिए रखा है'

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 20 Aug 2019 08:58 AM, Updated On 20 Aug 2019 08:58 AM

जम्मू-कश्मीर । आर्टिकल 370 हटने के बाद से पाकिस्तान के नेताओं के साथ वहां के क्रिकेटर भी बौखला गए हैं। यही कारण है कि एक एक करके पा​क क्रिकेटरों के विवादित बयान सामने आ रहे हैं। शाहिद अफरीदी, शोएब अख्तर और सरफराज अहमद के बाद अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने भी भारत पर बड़ा हमला बोला है। मियादाद ने कहा भारत डरपोक है, हमने परमाणु बम देखने के लिए नही रखा चलाने के लिए रखा है भारत को साफ कर देगें।

read more: नही रहे 'मैं पल दो पल का शायर हूं' का संगीत बनाने वाले खय्याम, मशहूर संगीतकार...

बता दें कि जावेद मियांदाद से जब कश्मीर मुद्दे पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'अगर आपके पास लाइसेंसी हथियार है तो आपको हमला करना चाहिए। ये हर जगह नियम है कि आप अपने बचाव में मार सकते हैं। जब उनकी लाशें घरों में जाएंगी तभी उनको अहसास होगा।' उन्होंने आगे कहा, 'मैं पहले भी कह चुका हूं भारत एक डरपोक देश है। अभी तक इन्होंने किया क्या है? परमाणु बम हमने ऐसे ही नहीं रखा है, हमने चलाने के लिए रखा हुआ है। हमें मौका चाहिए और हम साफ कर देंगे।'

read more: पीएम मोदी और ट्रंप के ​बीच फोन पर लंबी चर्चा, आतं​कवाद सहित कई मुद्...

गौरतलब है कि मियांदाद से पहले शोएब अख्तर, पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद और शाहिद अफरीदी भी कश्मीर के मुद्दे पर विवादित बयान दे चुके हैं। सरफराज अहमद ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था, 'मैं अल्लाह से प्रार्थना करता हूं कि वो इस मुश्किल वक्त में हमारे कश्मीरी भाइयों की मदद करें। हम उनकी तकलीफ समझते और महसूस करते हैं। पूरा पाकिस्तान उनके साथ खड़ा है।' शाहिद अफरीदी ने संयुक्त राष्ट्र के सामने कश्मीर मुद्दे को ले जाने की मांग की थी। इसी प्रकार शोएब अख्तर ने भी विवादित ट्वीट कर कश्मीर मुद्दे पर अपनी राय दी थी।

Web Title : Threatened by the legendary Pak cricketer, 'Pak' will make India clean ...

जरूर देखिये