प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने सलमान को किया गिरफ्तार | Threats to kill PM Modi, police arrested Salman

प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने सलमान को किया गिरफ्तार

प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने सलमान को किया गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : June 4, 2021/9:38 am IST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीएम नरेंद्र मोदी को धमकी देने वाले शख्स का नाम सलमान है। इसने पुलिस को फोन कर बीती रात पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी। आरोपी की उम्र 22 साल बताई जा रही है और उसे खजूरी खास थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पढ़ें- 7th pay commission : एरियर्स की राशि, ग्रेच्युटी को लेकर कर्मचारियों में नाराजगी, कर्मचारी संघ ने दी चेतावनी

फिलहाल सलमान पुलिस हिरासत में हैं और दिल्ली पुलिस के अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक सलमान के खिलाफ पहले से ही मामला दर्ज है और वह जेल से फिलहाल बेल पर बाहर है। आरोपी से शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि वह दोबारा जेल जाना चाहता था इसलिए उसने धमकी भरा कॉल किया था।

पढ़ें- 10वीं, 12वीं बोर्ड परीक्षाओं के इस तरीके से तैयार क।।।

दिल्ली पुलिस ने इसके फौरन बाद उस शख्स को गिरफ्तार किया और पूछताछ में पता चला कि वह शख्स नशे में था और उसने नशे में ही पुलिस को कॉल कर पीएम को जान से मारने की धमकी दी थी।

पढ़ें- ग्लोबल टेंडर को लेकर हाईकोर्ट का नोटिस, प्रदेश सरका।।।

गौरतलब है कि नवंबर महीने में पिछले साल दिल्ली पुलिस ने एक अन्य शख्स को गिरफ्तार किया था। उसने भी पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी थी।