एसिड अटैक के तीनों आरोपी गिरफ्तार, किशोर का युवती से बात करना था नापसंद | Three accused arrested for acid attack

एसिड अटैक के तीनों आरोपी गिरफ्तार, किशोर का युवती से बात करना था नापसंद

एसिड अटैक के तीनों आरोपी गिरफ्तार, किशोर का युवती से बात करना था नापसंद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : June 12, 2019/1:17 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 11 जून मंगलवार को एसिड अटैक की घटना सामने आई थी । उरला थाना इलाके में 3 अज्ञात नकाबपोश ने 15 साल के किशोर सुनील कुमार साहू के चेहरे पर तेजाब फेंका था। घटना के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए थे । इस मामलें में तीनों नकाबपोश बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें- स्वच्छता सर्वेक्षण में देश का दूसरा स्थान पाने के बाद भी अंबिकापुर …

आरोपियों में करण निषाद, सतीश पनरिया, इंद्रा बंजारे शामिल थे। आरोपियों से कड़ाई से की गई पूछताछ में घटना का खुलासा हुआ है। दरअसल पीड़ित सुनाल कुमार साहू के आरोपियों के इलाके के किसी युवती से दोस्ती थी। पीड़ित अक्सर युवती से बातचीत करता था जो आरोपियों को नागवार था। इस मुद्दे को लेकर ही आरोपियों ने किशोर से बैर रखते हुए उसका चेहरा बिगाड़ने के उद्देश्य से चेहरे पर एसिड डाल दिया था।

यह भी पढ़ें- मासूम की मौत पर सरकार का मरहम, सहकारिता मंत्री ने पीड़ित परिवार को …

बताया जा रहा है कि पीड़ित सुनील कुमार साहू दसवीं कक्षा का छात्र है। मंगलवार शाम वह उरला के राजेंद्र नगर इलाके में अपने दो और दोस्तों के साथ बैठा था। इसी दौरान लाल रंग की मोटरसायकिल पर तीन अज्ञात नकाबपोश आए। नकाबपोश आरोपियों को सुनील को बुलाया और उसके चेहरे पर तेजाब फेंक कर फरार हो गए। सुनील के दो अन्य दोस्तों ने पुलिस को बताया कि आरोपी लाल रंग की मोटरसायकिल में आए थे, वे गाड़ी का मॉडल नहीं देख पाए।

यह भी पढ़ें- राज्यपाल खुद ही सड़क से उठाने लगीं कचरा, आनन-फानन में जुट गए अफसर भी

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सुनील को अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे आंबेडकर अस्पताल रेफर कर दिया गया था। घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे लगे थे, जिनके फुटेज पुलिस के हाथ लगे थे। इन फुटेज के आधार पर ही आरोपी की पहचान हो पाई ।

 
Flowers