हत्या के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, सिंचाई का भुगतान या फिर बेटी से छेड़छाड़, आखिर क्या है वजह? | Three accused arrested in murder case, payment of irrigation or molestation of daughter, what is the reason?

हत्या के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, सिंचाई का भुगतान या फिर बेटी से छेड़छाड़, आखिर क्या है वजह?

हत्या के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, सिंचाई का भुगतान या फिर बेटी से छेड़छाड़, आखिर क्या है वजह?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : August 17, 2019/5:14 am IST

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में गुरुवार को हुए एक कत्ल के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है। बीजकवाड़ा गांव के 45 साल के रामकृष्ण पवार उर्फ गुड्डा को उसके ससुर और दो साढ़ू भाइयों ने मिलकर मौत के घाट उतारा था।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बस्तर दौरे का आज दूसरा दिन, इन आयोजनों में होंगे शामिल

दरअसल, मृतक रामकृष्ण सिंचाई के लिए नलकूप से ससुर रामचरण यादव को पानी देता था। लेकिन रामचरण फसल बेचने के बाद भी इसका भुगतान नहीं करता था, जिसको लेकर दोनों में हमेशा विवाद हुआ करता था। इसी रंजिश के चलते गुरुवार शाम को रामकृष्ण पर तीन लोगों ने सब्बल और लाठी डंडे से हमला कर दिया। जिसमें रामकृष्ण की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: एक बार फिर रवि शास्त्री हाथों सौंपी गई टीम इंडिया की कमान, कप्तान कोहली की पहली पसंद

लिहाजा संदेह के आधार पर पुलिस ने रामचरण के परिजन से पूछताछ की तो आरोपी ने वारदात कबूल कर ली। हालांकि जांच में मृतक के शराब पीकर आरोपी रामचरण यादव की बेटी से छेड़खानी की बात भी सामने आई है। जिसे लेकर कत्ल की वारदात को अंजाम दिया गया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/9QUTuOMsFbo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers