टाइगर रिजर्व में तीन भालुओं की मौत, संदेह के आधार पर पकड़े गए युवकों को कर्मचारियों ने बेदम पीटा, भड़के परिजन | three bear death Employees beaten the youth who were caught on suspicion

टाइगर रिजर्व में तीन भालुओं की मौत, संदेह के आधार पर पकड़े गए युवकों को कर्मचारियों ने बेदम पीटा, भड़के परिजन

टाइगर रिजर्व में तीन भालुओं की मौत, संदेह के आधार पर पकड़े गए युवकों को कर्मचारियों ने बेदम पीटा, भड़के परिजन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : November 2, 2019/7:46 am IST

सीधी। संजय टाइगर रिजर्व के परिक्षेत्र वस्तुआ में तीन भालुओं की मौत के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया हैै। तीनों की गिरफ्तारी के विरोध में आज उनके परिजनों ने ​आरोप लगाया है कि उनके साथ टाइगर रिजर्व के स्टाफ द्वारा बुरी तरह मारपीट की गई है। आपको बता दें कि तीनों को संदेह के आधार पर ​गिरफ्तार किया है।

Read More news: गांव से ट्रेंकुलाइज किया गया तेंदुआ, ग्रामीणों ने ली राहत की सांस

जानकारी के अनुसार बीती देर रात टाइगर रिजर्व के परिक्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। तीनों की लाश टाइगर रिजर्व के कर्मचारियों ने बरामद किया। विभागीय सूत्रों की मानें तो मौत की वजह बिजली का करंट लगाया जाना बताया जा रहा है। जबकि अपनी नाकामी छिपाने कुत्ते के सहारे आरोपियों तक पहुंचने का दावा करने वाले टाइगर रिजर्व के अधिकारियों द्वारा तीन व्यक्तियों को अपने गिरफ्त में लेकर मारपीट की गई।

Read More news:भक्त चरण दास को नई जिम्मेदारी, छत्तीसगढ़ के पर्यवेक्षक नियुक्त

मारपीट के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य मझौली में स्वास्थ्य परीक्षण भी कराया गया जहां उनके शरीर में लाठी-डंडों से मारपीट करने के निशान भी परिजनों व उपस्थित जनों द्वारा देखे गए थे। युवकों की ऐसी हालत देख परिजनों का गुस्सा बढ़ गया है। उसने मामले की शिकायत पुलिस से की है। वहीं, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/VzSwpVb-hks” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>