प्रहरी की आंख में मिर्ची डालकर बाल संप्रेक्षण गृह से तीन बाल आरोपी फरार | Three children accused absconding from the Child Protection House by pouring chilli in the guard's eye

प्रहरी की आंख में मिर्ची डालकर बाल संप्रेक्षण गृह से तीन बाल आरोपी फरार

प्रहरी की आंख में मिर्ची डालकर बाल संप्रेक्षण गृह से तीन बाल आरोपी फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : June 26, 2019/12:45 am IST

मुरैना। हत्या के प्रयास के मामले में बाल संप्रेक्षण गृह में बंद तीन बाल आरोपी ड्यूटी पर तैनात प्रहरी की आंख में मिर्ची डालकर फरार हो गए हैं। तीनों आरोपी के भिंड के रहने वाले हैं। इस घटना के बाद पुलिस हरकत में तो आई लेकिन फरार आरोपियों का पता नहीं लग सका।

ये भी पढ़ें: अनियंत्रित होकर पलटी यात्री बस, 3 की मौत, 9 घायल, घायलों से मुलाकात करने अस्पताल पहुंचे 

बता दे कि घटना के बाद से पुलिस बाल आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है, अप्रैल 2019 में भी दो बाल आरोपी फरार हो गए थे लेकिन बाल संप्रेक्षण गृह की बात करें तो इस तरह से आरोपियों के भागने पर यहां की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा करता है।

ये भी पढ़ें: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने अधिकारियों की ली समीक्षा बैठक, अति आवश्यक दवाओं 

लिहाजा ये कोई पहला मामला नहीं पिछले 4 साल में यहां से 16 बाल अपचारी फरार हो चुके हैं। रिकॉर्ड पर नजर डालें तो वर्ष 2011 में यहां से 3 बाल अपचारी, वर्ष 2016 में 5 बाल अपचारी, 2018 में यहां से 6 बाल अपचारी और 2019 के अप्रैल यहां से फिर 2 बाल अपचारी फरार हो गए, और इसके बाद तीन और आरोपी फरार हो गए।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/RPaAuzwjQxA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>