धूप ले रहे मासूम बच्चों के ऊपर गिरी दीवार, तीन की दर्दनाक मौत, ट्रैक्टर की टक्कर से गिरी थी दीवार | Three children death due to wall collapse, one child injured

धूप ले रहे मासूम बच्चों के ऊपर गिरी दीवार, तीन की दर्दनाक मौत, ट्रैक्टर की टक्कर से गिरी थी दीवार

धूप ले रहे मासूम बच्चों के ऊपर गिरी दीवार, तीन की दर्दनाक मौत, ट्रैक्टर की टक्कर से गिरी थी दीवार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : November 23, 2020/7:36 am IST

नरसिंहपुर। नरसिंहपुर की गाडरवारा तहसील के पलोहा थाने के अंतर्गत धोखेड़ा ग्राम में उस समय मातम पसर गया जब सुबह की धूप में खेल रहे कुछ बच्चे हादसे का शिकार हो गए। तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं एक बच्चा जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है।

Read More News: रायपुर के मुकुल गाइन बने India’s Best Dancer के रनर अप, छत्तीसगढ़ का नाम किया रोशन

दरसल जिस समय बच्चे एक घर की आंगन के पास खेल रहे थे तभी एक ट्रैक्टर कच्ची दीवार से जा टकराया और देखते ही देखते दीवार भरभरा कर बच्चों के ऊपर गिर गई। जिसमें 4 बच्चे बुरी तरह दब गए और 3 बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

Read More News: इन दो बाजारों को किया गया सील, नियमों का उल्लंघन करने पर दिल्ली प्रशासन ने लिया फैसला

एक बच्चा गंभीर रूप से घायल है, जिसे गाडरवारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही पूरे गांव में सन्नाटा परस गया। लोग आनन-फानन में बच्चों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गाडावारा पहुंचे। तब तक गाडावारा पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई। इस दर्दनाक घटना से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर व्याप्त हो गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Read More News: मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में आज 13 कोरोना मरीजों की मौत, 1748 नए संक्रमितों की पुष्टि

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/1JfCtDpOQPI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers