बिरगांव इलाके से गायब तीनों बच्चे मिले, घरवालों के डर से भागकर चले गए थे डोंगरगढ़

Reported By: Star Jain, Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 31 Jan 2019 11:28 AM, Updated On 31 Jan 2019 11:28 AM

रायपुर। दो दिन पहले बिरगांव इलाके से गायब हुए तीन बच्चे सकुशल वापस मिल गए हैं। तीनो बच्चो को ढूंढ निकालने में पुलिस को सफलता मिली है। ये तीनों घरवालों के डर से भाग कर डोंगरगढ़ चले गए थे। गुरुवार सुबह ये वापस आए तो रायपुर रेलवे स्टेशन में तीनों बच्चे नैतिक सिंह, गौरव सिंह और अमनदीप को पकड़ लिया गया। तीनों बच्चो को अभी खमतराई थाने में रखा गया है।

पुलिस के मुताबिक बिरगांव के सुभाष नगर में गौरव सिंह(12) उसका छोटा भाई नैतिक सिंह (7) और साथी अमनदीप सिंह(10) तीनों मंगलवार दोपहर 3 बाइक से घूमने गए थे। गौरव ने अपने पिता की बाइक घर से निकाली और तीनों बंजारी मंदिर तक घूमने गए। वहां से आधा घंटे में घूमकर आ गए। जब गौरव की मां को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने डांटा, क्योंकि बाइक में गौरव का पैर ठीक से पहुंचता नहीं है। इसके बाद भी वह बाइक चला रहा था। इतना ही नहीं वह गाड़ी भीड़ भरे इलाके में ले गया था। नाराजगी जाहिर करने के बाद उन्होंने चाबी अपने पास रख ली।

यह भी पढ़ें : अगस्ता-वेस्टलैंड डील घोटाला, मिशेल के बाद 2 अन्य आरोपी भी गिरफ्तार कर भारत लाए गए 

तीनों बच्चे उसके बाद घर पर ही बैठे थे। फिर थोड़ी देर बाद बाहर निकले और गायब हो गए। गौरव की मां का ध्यान उनकी ओर गया, लेकिन उन्होंने सोचा वे आसपास होंगे। इस वजह से उन्होंने उनकी गैरमौजूदगी को गंभीरता से नहीं लिया। शाम 5 बजे तक जब बच्चे लौटे नहीं तब उन्होंने ढूंढना शुरू किया। वे अमन के घर गई और उसकी मां से पूछा कि गौरव और नैतिक दोनों कहां हैं? तब उन्होंने बताया कि उन्हें नहीं पता। क्योंकि अमन भी घर नहीं आया। फिर बच्चों के पिता को इसके बारे में बताया गया। उसके बाद उनके पिता आ गए। इस दौरान पूरे इलाके में बात फैल गई और सभी परेशान होकर बच्चों की तलाश करने लगे। आसपास ढूंढने के बाद रात में सब उरला थाने गए और वहां अपहरण की शिकायत दर्ज करायी। पुलिस की टीम ने तलाश करना शुरू किया था।

Web Title : three children missing from the Birgaon area have been found

जरूर देखिये