भाजपा को तगड़ा झटका, नगर पंचायत अध्यक्ष सहित तीन पार्षदों ने थामा कांग्रेस का 'हाथ' | Three councilors including Nagar Panchayat president held 'hand' of Congress

भाजपा को तगड़ा झटका, नगर पंचायत अध्यक्ष सहित तीन पार्षदों ने थामा कांग्रेस का ‘हाथ’

भाजपा को तगड़ा झटका, नगर पंचायत अध्यक्ष सहित तीन पार्षदों ने थामा कांग्रेस का 'हाथ'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : August 8, 2020/2:21 pm IST

पेंड्रा: पूर्व सीएम अजीत जोगी के निधन के बाद से खाली हुई मरवाही सीट में आगामी दिनों में उपचुनाव होना है। लेकिन उपचुनाव के ऐलान से पहले ही राजनीतिक दलों के नेताओं ने दौरा करना शुरू कर दिया है। इसी बीच मरवाही विधानसभा क्षेत्र के पेंड्रा में शनिवार को भाजपा को तगड़ा झटका लगा है। दरअसल नगर पंचायत अध्यक्ष सहित तीन पार्षदों ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

Read More: CM भूपेश बघेल ने दी विश्व आदिवासी दिवस की शुभकामनाएं, कहा- जनजातीय प्राचीन कला और संस्कृति छत्तीसगढ़ की अनमोल धरोहर..

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा से निर्वाचित पेंड्रा नगर पंचायत अध्यक्ष गंगोत्री राठौर ने शनिवार को तीन पार्षदों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ले ली है। मरवाही उपचुनाव से पहले तीन कार्यकर्ताओं का कांग्रेस में जाना भाजपा के लिए नुकसान दायक हो सकता है।

Read More: पुलिस भी रह गई हैरान, जब युवक के पास से मिले इतने सारे नकली नोट

बता दें कि मरवाही जोगी परिवार का गढ़ माना जाता है, लेकिन अजीत जोगी के जाने के बाद कई कांग्रेस नेताओं ने यहां गहरी पैठ होने का दावा किया है। अब देखना यह होगा कि इस बार मरवाही में किसकी जीत होती है।

Read More: RBI ने बैंक से पैसा निकासी के नियमों में किया बदलाव, चेक से लेन-देन पर देनी होगी ये जानकारी