तीन बजे, तीन महिलाएं पहुंची ज्वेलरी शॉप, 5 लाख के कंगन पार कर दुकानदार से कहा- पसंद नहीं आए गहने | Three Lady Theft 5 Lakh Jewelry in Raipur

तीन बजे, तीन महिलाएं पहुंची ज्वेलरी शॉप, 5 लाख के कंगन पार कर दुकानदार से कहा- पसंद नहीं आए गहने

तीन बजे, तीन महिलाएं पहुंची ज्वेलरी शॉप, 5 लाख के कंगन पार कर दुकानदार से कहा- पसंद नहीं आए गहने

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : February 23, 2021/4:40 pm IST

रायपुर: राजधानी रायपुर में सदर बाजार मार्केट की एक ज्वेलरी दुकान में ग्राहक बनकर पहुंची तीन महिलाएं लाखों रुपए के कंगन लेकर फरार हो गई। दुकानदार को इसका पता तब चला जब उसने सोने के कंगनों की गिनती की। इसके बाद दुकानदार ने दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो सामने आया कि एक महिला बड़ी ही सफाई से सोने का कंगन चुराते हुए दिखाई दे रही है। सीसीटीवी देखकर पुलिस ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

Read More: चेंजिंग रूम में कैमरा लगाकर महिला डॉक्टरों का वीडियो बनाता था कर्मचारी, फिर…

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सदर बाजार स्थित महावीर अशोक ज्वेलर्स की दुकान पर दोपहर तीन बजे तीन अज्ञात महिलाएं ग्राहक बनकर पहुंची। यहां उन्होंने सेल्समैन से सोने के कंगन दिखाने को कहा। कंगन देखते हुए दो महिलाएं सेल्समैन को अपनी बातों में उलझा कर रखा और तीसरी महिला बड़ी सफाई से दो कंगन अपने पर्स में डाल लिए। इसके बाद कंगन पसंद नही आने का बोलकर तीनों शातिर महिलाएं दुकान से फरार हो गई। महिलओं ने 106 ग्राम 22 कैरेट के दो जोड़ी कंगन पार किए हैं, जिसकी कीमत साढ़े पांच लाख है।

Read More: मेकाहारा में मारपीट करने वाला जेल प्रहरी 14 दिन की रिमांड पर, जूनियर डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म, सुरक्षा के लिए होगा कमेटी का गठन

वहीं, पुलिस ने जिस ऑटो चालक ने महिलाओं को छोड़ा था, उससे पूछताछ की तो इस बात का खुलासा हुआ कि ऑटो चालक ने उन्हें गुढ़यारी में छोड़ा था। ऑटो चालक ने यह भी बताया कि महिलाएं मराठी में बात कर रही थी। जानकारी के बाद यह आशंका जताई जा रही है कि इस पूरी घटना में माहराष्ट्रीयन गैंग का हाथ हो सकता है।

Read More; छात्रा ने रोक दिया कलेक्टर का काफिला, कार के सामने बैठी धरने पर, बोली ‘मैं कुछ भी कर सकती हूं’

 

 
Flowers