मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, जारी रहेगा आॅपरेशन आॅलआउट | Three militant piles in the encounter, the operation will continue

मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, जारी रहेगा आॅपरेशन आॅलआउट

मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, जारी रहेगा आॅपरेशन आॅलआउट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : August 10, 2017/5:33 am IST

 

कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकी मार गिराए हैं.  मारे गए आतंकी जाकिर मूसा के आतंकी संगठन अंसार गजवत उल हिंद के हैं. यह गुट अपने आपको अल-कायदा का हिस्सा मानता है. मारे गए आतंकियों की पहचान त्राल का इशाक अहमद और जाहिद अहमद और शोपियां का अल्ताफ अहमद के रुप में हुई है. सुरक्षा बलों को त्राल के गुलाब बाग इलाके में तीन आतंकियों के छुपे होने की खबर मिली थी. जिसके बाद सेना जम्मू कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ ने मिलकर इलाके की घेराबंदी कर दी। खुद को सुरक्षा बलों से घिरा हुआ देख आतंकियों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी. हमले के जवाब में सुरक्षाबलों ने भी गोलाबारी की. बाद में गोलाबारी में तीनों आतंकी मारे गए। 

आतंकी के मारे जाने के बाद कुछ युवकों ने सुरक्षाबलों पर पथराव किया. अभी तक मिली खबर के मुताबिक मुठभेड़ वाली जगह पर पथराव के दौरान एक आम आदमी की मौत भी हो गई है. सुरक्षाबल कश्मीर में आतंकियों के खात्मे के लिए सेना ने ऑपरेशन ऑलआउट चलाया हुआ है जिसके मुताबिक अबतक 125 से ज्यादा आतंकी मारे जा चुके हैं।