शराब पीने के बाद ऐसी क्या बात हुई कि तीन नाबालिग दोस्तों ने युवक की कर दी हत्या | three minor friend killed young man on normal argument

शराब पीने के बाद ऐसी क्या बात हुई कि तीन नाबालिग दोस्तों ने युवक की कर दी हत्या

शराब पीने के बाद ऐसी क्या बात हुई कि तीन नाबालिग दोस्तों ने युवक की कर दी हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : March 19, 2019/12:06 pm IST

रायपुर: राजधानी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने महज 24 घंटे में ही मर्डर के तीन आरोपियों को धर दबोचा है। राजधानी पुलिस ने मंगलवार को खुलासा करते हुए बताया कि मृतक के तीन नागालिग दोस्तों ने ही शराब पीकर उसे मौत के घाट उतार दिया था और घर का दरवाजा बंद करके फरार हो गए। फिलहाल पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है। बताया जा रहा है कि तीनों आरोपियों के खिलाफ पहले भी कई गंभीर अपराध के मामले दर्ज हो चुके हैं।

Read More: प्रोग्रेसिव डेमेक्रोटिक एलायंस यूपी की सभी सीटों पर लडे़गी चुनाव, शिवपाल को अभी भी कांग्रेस से गठबंधन की उम्मीद

गौरतलब है कि सोमवार सुबह पुलिस को कचना हाउसिंग बोर्ड सोसायटी में एक युवक की लाश मिलने की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव पीएम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। जांच के दौरान पाया गया कि मृतक आदतन शराबी है और इलाके के कुछ लोगों के साथ वह अकसर शराब पीता था। जांच के दौरान पुलिस की टीम को मृतक के तीन परिचित सफाईकर्मियों के बारे में पता चला जिनके साथ वह आए दिन शराब ​पीता था।

Read More: त्रिपुरा में बीजेपी को लगा तगड़ा झटका, प्रदेश उपाध्यक्ष सबल भैमिक ने छोड़ी पार्टी

पुलिस ने तीनों सफाईकर्मियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वारदात की रात भी चारो लोग मृतक के घर पर बैठक शराब पीए इसी दौरान उनके बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। विवाद इतना बढ़ा की दोनों आरोपियों ने राहुल शर्मा के सर पर तावे से जोरदार वार किया। मौके पर ही युवक की मौत हो गई, जिसके बाद दोनों घर को बंदकर वहां से फरार हो गए।