तीन लापता बच्चों को पुलिस ने इस होटल से किया बरामद, जानिए पूरा मामला | Three missing children recovered from private hotel, know full case

तीन लापता बच्चों को पुलिस ने इस होटल से किया बरामद, जानिए पूरा मामला

तीन लापता बच्चों को पुलिस ने इस होटल से किया बरामद, जानिए पूरा मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : July 22, 2019/2:28 am IST

रीवा। गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र से तीन लापता बच्चों को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए तीनों बच्चों को रीवा के एक मिठाई की दुकान में छापामारी दौरान खोज निकाला इसमें 2 बच्चे नाबालिग और 1 बालिग बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: सावन का पहला सोमवार आज, सुबह से मंदिरों में भक्तों का उमड़ा सैलाब, जानिए क्या है खास

दरअसल रीवा के गोविंदगढ़ से तीन बच्चों के गुमशुदगी की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई थी। इसके बाद तीनों बच्चों की लापता की खबर जैसे ही रीवा एसपी को लगी उन्होंने तुरंत संज्ञान में लेते हुए गोविंदगढ़ टीआई सुनील गुप्ता को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया।

ये भी पढ़ें: मैनपाट में हाथियों के उत्पात से 3 घर तबाह, लोगों ने भागकर बचाई जान

इसके बाद गोविंदगढ़ समेत रीवा के भी कई होटलों में छापामार कार्रवाई की गई। और 12 घंटे के भीतर पुलिस ने निराला नगर के ज्ञान स्वीट भंडार के एक घर से तीनों लड़कों को बरामद कर लिया गया है। लिहाजा होटल मालिक पर कड़ी कार्रवाई की बात की जा रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/JCtOhMlKU-o” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>