हफ्ता वसूली के लिए तीन गोलीकांड, व्यवसायियों में दहशत फैलाना था मकसद | Three shootings for week recovery The motive was to spread panic among businessmen

हफ्ता वसूली के लिए तीन गोलीकांड, व्यवसायियों में दहशत फैलाना था मकसद

हफ्ता वसूली के लिए तीन गोलीकांड, व्यवसायियों में दहशत फैलाना था मकसद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : January 18, 2020/11:35 am IST

जबलपुर । संस्कारधानी में एक के बाद एक हुए, तीन गोलीकांड ने शहर में कानून व्यवस्था की कलई खोल दीहै। शुक्रवार की रात जबलपुर के बरेला इलाके में एक सराफा दुकान पर गोली चलाई गई थी जिसके बाद उन्हीं बदमाशों ने बिलहरी इलाके में स्थित एक शराब दुकान और फिर एक रेस्टॉरेंट में घुसकर भी गोली चलाई। फायरिंग की तीनों वारदातों के पीछे आरोपियों का मकसद शहर में अपनी दहशत फैलाकर अवैध वसूली करना बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- ज्वेलर्स की दुकान में फायरिंग, अवैध वसूली के लिए चली गोली.. देखिए

गोलीकाण्ड की ये तीनों वारदातें सीसीटीव्ही कैमरों में कैद हो गई हैं जिनमें दो फरार आरोपी अज्जू पटेल और सत्येन्द्र महतो को खुलेआम गोलियां चलाते देखा जा सकता है। गोलीकाण्ड की पहली तस्वीर बरेला में एक सराफा दुकान में हुई फायरिंग की है, दूसरी तस्वीर बिलहरी में स्थित शराब दुकान की है और तीसरी तस्वीर बिलहरी इलाके में ही स्थित एनीटाईम मील रेस्टॉरेंट की है जिसमें घुसकर बदमाशों ने इस गोलीकाण्ड को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें- हाईकोर्ट में वरिष्ठ अधिवक्ता बनाने के नियम को चुनौती, सुप्रीम कोर्ट…

इन तीनों वारदातों में कोई घायल नहीं हुआ है, जिससे माना जा रहा है कि आरोपियों ने ये वारदातें अपनी दहशत फैलाने के लिए अंजाम दीं है। जबलपुर एसपी ने इन तीनों गोलीकाण्डों की जांच के लिए पुलिस की एक टीम का गठन कर दिया है। एसपी अमित सिंह के मुताबिक सीसीटीव्ही फुटेज में गोलियां चलाते दिख रहे अज्जू पटेल और सत्येन्द्र महतो अवैध हथियार रखने,लूट और हत्या की कोशिश के अपराध में फरार हैं जिन्होने अपनी गैंग बनाने के मकसद से इन वारदातों को अंजाम दिया है। जबलपुर एसपी ने दावा किया है कि उनकी टीम जल्द ही आरोपियों को धर दबोचेगी।