बदमाशों ने एक ही दुकान में तीन बार दिया चोरी की घटना को अंजाम, सीसीटीवी में दिखा पूरी हरकत | three time theft in one mobile shop, police registered case

बदमाशों ने एक ही दुकान में तीन बार दिया चोरी की घटना को अंजाम, सीसीटीवी में दिखा पूरी हरकत

बदमाशों ने एक ही दुकान में तीन बार दिया चोरी की घटना को अंजाम, सीसीटीवी में दिखा पूरी हरकत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : October 26, 2019/7:04 am IST

केशकाल। शहर के एक मोबाईल दुकान में चोरों ने ढेड़ माह के अंदर तीन बार चोरी को अंजाम दिया। लगातार हुई इस घटना से केशकाल पुलिस में हड़कंप मच गया। तीनों बार चोरों ने अलग-अलग तरीके से चोरी की घटना को अंजाम दिया। इस बार तीन चोरों का सीसीटीवी कैमरा में चोरी करते करते कैद हो गया है। जिसके देख पुलिस जांच में जुट गया।

Read More News:हरियाणा प्रभारी अनिल जैन का बड़ा बयान, विधायक दल की बैठक में होगा फैसला, गोपाल कांडा का समर्थन ले…

मिली जानकारी अनुसार केशकाल आईटीआई चौक में राजपूत मोबाईल दुकान है। संचालक महेंद्र राजपूत ने बताया कि कई महीनों से बेरोजगार था, किसी तरह से पैसा इकट्ठा कर मोबाईल दुकान खोला था, दुकान खुले दो माह ही हुआ थे कि अज्ञात चोरों ने तीन बार चोरी को अंजाम दे दिए।

पहला चोरी 9 सितंबर की रात की है। चोरों ने शटर के नीचे लगे ताला को तोड़कर चोरी किया। वहीं, दूसरा चोरी 14 अक्टूबर को हुई। आरोपियों ने शटर के ऊपर से दुकान में घुसकर कीमती मोबाई और नगद चोरी कर फरार हो गए।

Read More News:एसआई की बेटी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- सॉरी प…

दुकानदार ने आगे बताया कि दो बार चोरी होने से उसके सामने आर्थिक ​तंगी की स्थिति पैदा हो गई थी। देखकर लोगों से उधारी मांग कर किराए के दुकान में शटर के समाने चैनल गेट और सीसीटीवी कैमरा लगाया। बावजूद फिर से 25 अक्टूबर की रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। इस बार चोरों का सीसीटीवी में कैदा हो गया।

गेट को तोड़ने का प्रयास किया लेकिन नहीं टूटने पर चोरों ने दुकान से पिछे की दीवार को सेंध मार कर चोरी को अंजाम दिया। इस बार भी चोर ने कुछ मोबाईल, होम थियेटर सहित अन्य मोबाईल ऐसेसीरिज समान को चोरी किए हैं।

Read More News:पत्थर से सिर कुचलकर युवक को दी ऐसी खौफनाक मौत, पुलिस नहीं पहचान पा …

इधर घटना की जानकारी के बाद केशकाल पुलिस मोबाईल दुकान पहुंच दुकान के चारो ओर बारीकी से जांच पड़ताल की। वहीं, इस बार सीसीटीवी फुटेज में चोरों का चेहरा भी समाने आ गया। अब देखना होगा कि केशकाल पुलिस चोरों की कितने दिन में पकड़ते हैं। पिछले बार हुई चोरी में भी पुलिस चोरों तक नहीं कोई सुराग नहीं मिला था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/xKyphJ9DrNk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>