साड़ी की दुकान में तीन महिलाओं ने किया ऐसा काम..हो गईं बदनाम.. देखें वीडियो | three women captured on cctv theft sadi in gwalior

साड़ी की दुकान में तीन महिलाओं ने किया ऐसा काम..हो गईं बदनाम.. देखें वीडियो

साड़ी की दुकान में तीन महिलाओं ने किया ऐसा काम..हो गईं बदनाम.. देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : March 17, 2019/10:03 am IST

ग्वालियर। ग्वालियर के दही मंडी बाजार में स्थित एक साड़ी मैचिंग सेंटर पर तीन महिलाएं चोरी करते कैमरे में कैद हो गई। चोरी के बाद सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद दुकानदार को चोरी का पता चला। फुटेज के आधार पर पुलिस महिलाओं की तलाश में जुट गई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/_KBHfMmsI9Y” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें-सीएम कमलनाथ के बाद सिंधिया ने भी दिग्विजय को दी सलाह,कहा- टफ सीट से लड़ें चुनाव

दरसअल कोतवाली थाना क्षेत्र के दही मंडी बाजार स्थित गोयल मैचिंग सेंटर में दोपहर के वक्त तीन महिलाएं पहुंची। तीनों महिलाएं दुकान के बाहर ही कपड़ों को देखने लगी जब दुकानदार दूसरे ग्राहकों में व्यस्त हो गया तब महिलाओं ने चोरी की वारदात को एक एक कर अंजाम देना शुरू कर दिया। तीनों महिलाएं दुकान से चोरी कर वहां से निकल गई।

पढ़ें-दोहरे हत्याकांड मामले में नया मोड़, अब 5 बिंदुओ पर जांच के आदेश जारी

लेकिन चोरी की वारदात का तब पता चला जब दुकान बंद करते समय कपड़ों की गिनती की गई। दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को दुकानदार ने देखा तो उसमें तीन महिलाएं कपड़ों को चुराती हुई नजर आईं। दुकानदार ने थाने पहुंचकर तीनों महिलाओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात महिलाओं के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।