हादसे की सूचना मिलने के बाद भी थाना प्रभारी नहीं पहुंचे मौके पर, एडिशनल SP ने संभाली कमान, SI हुए निलंबित

Reported By: Swadesh Bhardawaj, Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 04 Jun 2019 03:51 PM, Updated On 04 Jun 2019 03:47 PM

श्योपुर: जिला पुलिस की बड़ी कार्रवाई सामने आई है। ड्यूटी के दौरान लापरवाही करने वाले एसआई पर पुलिस विभाग ने निलंबित कर दिया है। बताया जा रहा है कि इलाके के सलमान्या गांव स्थित क्रेशर प्लांड में डंपर की चपेट में आने से गांव के उपसरपंच की मौत हो गई थी। इसके बाद ग्रामीणों ने क्रेशर प्लांट में आग लगा दिया। मामले की सूचना आवदा थाना प्रभारी को दी गई, लेकिन वे नहीं पहुंचे। सूचना मिलने के बाद भी मौके पर नहीं पहुंचने वाले एस आई को विभाग ने सस्पेंड कर दिया है।

Read More: दिल्ली से नेपाल भागने के फिराक में थी नर्स, कोर्ट में पेश करने की तैयारी, पिटाई के आरोप में भी जा चुकी है जेल.. देखिए

गौरतलब है कि श्योपुर के सलमान्या गांव में डंपर से दबकर उप सरपंच यदुराज जाट की मौत के बाद आक्रोशित हुए ग्रामीणों ने गिट्टी क्रेसर और वहां खड़े वाहनों को आग के हवाले कर दिया। ग्रामीणों ने करीब 7 डंपर, कार, बोरवेल मशीन, सहित जेसीबी को आग के हवाले कर दिया। गुस्साए ग्रामीणों ने डंपर चालक की पिटाई कर दी। पूरे घटना क्रम बाद एडिशनल एसपी फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए ड्राइवर को गिरफ्तार किया और फिर मृतक के परिजनों को कड़ी कार्यवाई का आश्वासन दिया गया।

Read More: 1 लाख के इनामी नक्सली ने किया सरेंडर, माओवादी संगठन में प्रचार- प्रसार सहित नई भर्ती की थी 

एडिशनल एसपी पीएल कुर्वे ने बताया कि सलमान्या गांव में हुई दुर्घटना से एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई थी। सूचना मिलने के बाद भी आवदा थाना प्रभारी मौके पर नहीं पहुंचे। इस बात को लेकर लोगों में आक्रोश था और उसी बात को लेकर वहां के लोगों ने क्रेशर गाड़ियां और डंपरों में आग लगा दी थी। मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक नगेंद्र सिंह ने थाना प्रभारी आवदा विकाश तोमर को निलंबित कर दिया है और डंपर चालक के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Web Title : TI suspended due to negligence while duty

जरूर देखिये