होली पर सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था, पुलिस की हर संदिग्ध पर नजर | Tiet security on Holi Look at every suspect in police

होली पर सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था, पुलिस की हर संदिग्ध पर नजर

होली पर सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था, पुलिस की हर संदिग्ध पर नजर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : March 20, 2019/11:04 am IST

रायपुर । राजधानी में होली का त्यौहार शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो इसके लिए पुलिस ने खासी व्यवस्था की है। पुरे शहर में करीब 1 हजार पुलिस अधिकारी सुरक्षा के लिए तैनात किये गये है। शहर के सभी मुख्य मार्गो पर करीब 100 से ज्यादा चेकिंग पाइंट बनाये गये हैं। सुरक्षा के लिए तैनात जवानों और अधिकारियों को शराब पीकर और तीन सवारी बैठकर चलने वालों पर सख्त कार्रवाई करने के साथ दुपहिया वाहन जब्त करने के निर्देश दिये गये हैं।

ये भी पढ़ें – दिल्ली में कांग्रेस की आज से तीन दिवसीय अहम बैठक, प्रत्याशियों के नामों पर होगी चर्चा

त्यौहार शांतिपुर्ण रहे इसके लिए शहर के सभी थानों के निगरानी बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है । राजधानी में संवेदनशील इलाकों के थानों को अतिरिक्त बल देकर 24 घंटे पेट्रोलिंग करवाई जा रही है। शहर को 4 भागों में बांटकर प्रत्येक जोन की सुरक्षा की कमान राजपत्रित अधिकारी को सौंपी गई गई है। लोगों में अपराधियों का खौफ खत्म करने के लिए बुधवार को पुलिस लाइन से एक फ्लैग मार्च निकाला गया जो शहर के सभी इलाकों से होकर गुजरा। लोगों में सुरक्षा की भावना पैदा करने और त्यौहार को शांतिपूर्ण ढंग से मनाने की अपील पुलिस कर रही है।

 
Flowers