हेलीकाप्टर से उतरकर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी करेंगे बागी 2 का ट्रेलर लॉन्च !

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 20 Feb 2018 01:27 PM, Updated On 20 Feb 2018 01:27 PM

फिल्म  बागी 2" के निर्माता मुंबई के रेसकोर्स में 21 फरवरी, 2018 को एक अनूठे तरीके से फ़िल्म का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए तैयार हैं.बागी फ्रैंचाइजी की दूसरी किस्त का ट्रेलर पेश करते हुए, फ़िल्म की मुख्य जोड़ी टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की एंट्री थोड़ी अनोखी और हटके होगी।बागी 2 के ट्रेलर लॉन्च में टाइगर और दिशा दमदार एक्शन अवतार में एंट्री लेंगे, जहाँ दोनो कलाकार मुम्बई के महालक्ष्मी रेसकोर्स में एक हेलीकॉप्ट से लैंड करेंगे और स्वेग के साथ वहाँ मौजूद लोगों से रूबरू होंगे।

 

 

फ़िल्म में एक्शन सीन की भरमार होगी जिसमे से फ़िल्म का सबसे अहम सीन हेलीकॉप्टर में फ़िल्माया गया है और इसिलए फ़िल्म की यह एक्शन-पैक जोड़ी अपने ऑनस्क्रीन स्टंट को असल ज़िन्दगी मे दोहराने के लिए तैयार है। साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म बागी 2 का दर्शक दिल थाम कर इंतेज़ार कर रहे है।यह फ़िल्म बागी न सिर्फ टाइगर की दूसरी फिल्म है लेकिन इस फ़िल्म में अभिनेता टाइगर श्रॉफ अनदेखे अवतार में दिखाई देंगे जो उनके प्रशंसकों के लिए किसी सरप्राइज से कम नही होगा।

 

बागी 2 में पहली बार टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे जिन्हें एक्शन-पैक अवतार में एकसाथ देखना काफी दिलचस्प होगा।

घोषणा के बाद से, बागी 2 चर्चा का विषय बनी हुई है। वही आज सुबह फ़िल्म के निर्माता ने बागी 3 की घोषणा कर इस उत्साह को एक स्तर ऊपर कर दिया है। बागी 3 की शूटिंग दिसंबर, 2018 से शुरू होगी।साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित "बागी 2" को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी।

web team IBC24

Web Title : Tiger Shroff & Disha Patnani will land off from helicopter to launch Baghi 2 trailer

जरूर देखिये