फेमस महिला Tik Tok स्टार ने पोस्ट किया था ऐसा वीडियो, 3 साल के लिए पहुंच गई जेल | Tik Tok Star Sent 3 year Jail for Post Offensive Video

फेमस महिला Tik Tok स्टार ने पोस्ट किया था ऐसा वीडियो, 3 साल के लिए पहुंच गई जेल

फेमस महिला Tik Tok स्टार ने पोस्ट किया था ऐसा वीडियो, 3 साल के लिए पहुंच गई जेल

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:10 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:10 am IST

काहिरा: भारत-चीन के बीच तनाव को लेकर सोशल मीडिया पर चायना एप और चायना सामानों का बहिष्कार करने का ट्रेंड चल रहा है। वहीं दूसरी ओर एक फेमस टिक टॉक स्टार को वीडियो अपलोड करना भारी पड़ गया। युवती ने टिक टॉक पर ऐसा वीडियो अपलोड कर दिया था, जिसके चलते कोर्ट ने उसे 3 साल के लिए जेल भेजने की सजा सुनाई है।

Read More: इस राज्य में 15 जुलाई तक बढ़ेगा लॉकडाउन, प्रदेश सरकार ने लिया बड़ा फैसला … देखिए

दरअसल फेसम बेली डांसर सामा एल-मैसी ने अपने टिक टॉक एकाउंट पर बीते दिनों बेली डांस का वीडियो अपलोड किया था। वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस ने बेली डांसर को मैसी को गिरफ्तार कर लिया था। मामले की जांच में कोर्ट ने पाया कि उनका यह वीडियो अनैतिक करार दिया है। कोर्ट ने कहा है कि “अनैतिकता” फैलाने के उद्देश्य से सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया। दोषी ने मिस्र में परिवार के सिद्धांतों और मूल्यों का उल्लंघन किया था।

Read More: कोरोना मरीजों के रिकवरी रेट में किस पायदान पर हैं छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश? टॉप 15 राज्यों की सूची.. देखिए

कोर्ट के इस फैसले को लेकर एक संसद सदस्य जॉन तलाट ने कहा है कि स्वतंत्रता और भ्रामकता के बीच बहुत बड़ा अंतर है। एल-मैसी और अन्य महिलाएं सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर पारिवारिक मूल्यों को बर्बाद कर रही थीं जो संविधान के खिलाफ है।

Read More: कोरोना संकट के बीच छत्तीसगढ़ सरकार ने जारी किया 65 राजस्व निरीक्षकों का पोस्टिंग ऑर्डर, सीधी भर्ती से हुई थी नियुक्त