Tik Tok स्टार सिया कक्कड़ के बाद अब संध्या चौहान ने की खुदकुशी, परिजनों ने कहा एप्लीकेशन बैन होने के बाद से थी परेशान | Tiktok Star Sandhya Chauhan Commit Suicide After Depression And Upset To Ban Tiktok

Tik Tok स्टार सिया कक्कड़ के बाद अब संध्या चौहान ने की खुदकुशी, परिजनों ने कहा एप्लीकेशन बैन होने के बाद से थी परेशान

Tik Tok स्टार सिया कक्कड़ के बाद अब संध्या चौहान ने की खुदकुशी, परिजनों ने कहा एप्लीकेशन बैन होने के बाद से थी परेशान

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:59 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:59 pm IST

नई दिल्ली: पूरे देश में एक ओर जहां कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है तो वहीं दूसरी ओर टीक टॉक स्टार्स की खुदकुशी की खबरें भी लगातार सामने आ रही है। इसी बीच खबर सामने आई है कि सिया कक्कड़ के बाद अब एक और टिक टॉक स्टार ने खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है बीते दिनों से मृतिका डिप्रेशन में थी, लेकिन सरकार द्वारा टिक टॉक समेत चीन के 59 एप्स बैन किए जाने के बाद वह और ज्यादा परेशान रहने लगी थी। हालांकि सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Read More: 7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों के DA में 2021 तक नहीं होगी बढ़ोतरी, इस राज्य की सरकार ने जारी किया आदेश

मिली जानकारी के अनुसार 18 साल की टिक टॉक स्टार संध्या चौहान ने खुदकुशी कर ली। संध्या की लाश सोमवार को उसके कमरे में मिली है। बताया जा रहा है कि संध्या की लाश को सबसे पहले उसके भाई ने देखी थी, जिसके बाद पूरे घर में हड़कंप मच गया था। आनन-फानन में परिजनों ने संध्या को निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें कि संध्या की उम्र महज 18 साल है और वह दिल्ली विश्वविद्यालय से पढ़ाई कर रही थी।

Read More: 9-12वीं तक की कक्षाओं के सिलेबस में होगी 30 प्रतिशत की कटौती, कोरोना संकट के चलते CBSE ने लिया फैसला

संध्या की मौत के बाद परिजनों का कहना है कि बीते कुछ दिनों से वह डिप्रेसन में थी, लेकिन सरकार द्वारा टिक टॉक समेत चीन के 59 एप्स बैन किए जाने के बाद वह और ज्यादा परेशान रहने लगी थी। बता दें कि टिक टॉक पर बैन लगने से पहले ही 25 जून को 16 साल के टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने आत्महत्या कर ली थी। सिया दिल्ली के प्रीत विहार इलाके की रहने वाली थीं। सिया के टिकटॉक पर 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स थे।

Read More: मंत्रियों के आरोपों पर रमन सिंह का जवाब, अगर 15 साल में घोटालों की बात कर रहें हैं, तो जांच क्यों नहीं करवाते?