10 मंजिला होटल की छत पर आत्महत्या करने पहुंचा Tik Tok स्टार..जानिए | TikTok star, threatened to commit suicide by jumping off a building in Delhi's Harinagar.

10 मंजिला होटल की छत पर आत्महत्या करने पहुंचा Tik Tok स्टार..जानिए

10 मंजिला होटल की छत पर आत्महत्या करने पहुंचा Tik Tok स्टार..जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : September 23, 2019/7:26 am IST

दिल्ली | टिक टॉक को लेकर अक्सर कुछ अजीबोगरीब खबरें आते रहती हैं, इसबार भी मामला कुछ ऐसा ही है। दरसअल, दिल्ली के हरिनगर में मामला जब गरमा गया जब एक टिक टॉक स्टार ने होटल की छत पर जाकर आत्महत्या करने की धमकी दे दी। होटल की छत से टिक-टॉक स्टार कह रहा था कि वह कूद कर जान दे देगा, शख्स की पहचान संदीप उर्फ अरमान मलिक के रूप में हुई है। इसके टिक-टॉक पर 50 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

ये भी पढ़ें — भाजपा प्रत्याशी और दंतेवाड़ा कलेक्टर ने किया मतदान, 11 बजे तक 21 फीसदी मतदान, इन केंद्रों में पड़ा सिर्फ 1-1 वोट

कहा जा रहा है कि होटल में अरमान मलिक की पत्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, इसके बाद ये शख्स 10 मंजीले होटल की छत पर चढ़ा और कुदखुशी करने की धमकी देने लगा। इस दौरान उसने होटल की छत से एक लेटर भी शेयर किया है, जिसमें इस घटना के लिए उसने पत्नी को जिम्मेदार ठहराया है।

ये भी पढ़ें — आज फिर एक पुलिस आरक्षक ने लगाई फांसी, पिछले 6 माह से फरार था मृतक

टिकटॉक पर शेयर किए गए इस सुसाइड नोट में अरमान मलिक ने लिखा कि, “मैं संदीप उर्फ अरमान मलिक अपने पूरे होश में ये खत लिख रहा हूं, मैं दुनिया छोड़कर जा रहा हूं। पायल की दो बहन है, जिनका नाम निशा और संगीता है। उनका एक दोस्त राहुल और नीरज, जो पायल को बहन बोलता है, ये लोग मेरी मौत के जिम्मेदार हैं। इन चारों ने मेरी लाइफ बरबाद कर दी है।

ये भी पढ़ें — दंतेवाड़ा उपचुनाव : एक पीठासीन अधिकारी की मौत, देवती कर्मा ने किया …

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अरमान मलिक अहमदाबाद का रहने वाला है, दिल्ली के निहाल विहार में उसके खिलाफ मामला दर्ज है। बताया जा रहा है कि य शख्स होटल में अपनी किसी महिला दोस्त के साथ आया था, जिसके बाद इसकी पत्नी भी वहां पहुंची और दोनों के बीच इसी बात को लेकर बहस हुई। इस वाक्ये के बाद ये शख्स होटल की छत पर जाकर आत्म हत्या की धमकी देने लगा।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/QFfwc42t22s” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>