कैदियों के साथ सेक्स करती थी महिला जेलर, सुविधा के लिए पैंट में करा रखा था छेद, खुद बताया क्यों किया ऐसा | tina gonzalez had sex with an inmate at fresno county jail in front of other prisoners was sentenced to 7 months

कैदियों के साथ सेक्स करती थी महिला जेलर, सुविधा के लिए पैंट में करा रखा था छेद, खुद बताया क्यों किया ऐसा

कैदियों के साथ सेक्स करती थी महिला जेलर, सुविधा के लिए पैंट में करा रखा था छेद, खुद बताया क्यों किया ऐसा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : July 18, 2021/11:35 am IST

कैलिफोर्निया: फ्रेस्नो काउंटी जेल में तैनात एक महिला जेलर की शर्मनाक करतूत सामने आई है। दरअसल महिला जेलर को कैदियों के साथ अन्य कैदियों के सामने सेक्स करने के आरोप में कोर्ट ने उसे 7 महीने कैद की सजा सुनाई गई है। कोर्ट ने महिला जेलर को उसी जेल में कैदी बनकर रहने की सजा सुनाई है, जहां वो पदस्थ थी।

Read More: PM Kisan: पति-पत्नी दोनों को मिल सकते हैं पीएम किसान निधि के 6000 रुपए? जानिए क्या हैं नियम

मिली जानकारी के अनुसार टीना गोंजालेज फ्रेस्नो काउंटी जेल में जेलर के तौर पर तैनात थीं। टीना ने ड्यूटी के दौरान 11 अन्य कैदियों के साथ शरीरिक संबंध बनाए थे। बताया जाता है कि सेक्स करने में सुविधा हो इसलिए टीना ने अपने पैंट में छेद करवा रखे थे। पिछले महीने सजा सुनाए जाने के बाद जज माइकल इडियार्ट ने गोंजालेज से कहा कि मुझे लगता है कि आपने जो किया वह भयानक, बेवकूफी भरा था और आपने अपना करियर बर्बाद कर लिया।

Read More: जयवर्धन सिंह को बनाया जाना चाहिए कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष, MLA लक्ष्मण सिंह की कांग्रेस पार्टी को नसीहत

मामले की सुनवाई के दौरान टीना ने कोर्ट के सामने बताया कि शादी टूटने के बाद वह कमजोर हो गई थी, जिसके कारण ऐसा हुआ। उन्होंने यह भी कहा है कि ऐसा करने के पीछे कैदियों को नुकसान पहुंचाने या उनके लिए खतरा पैदा करने का कोई इरादा नहीं था।

Read More: इन राज्यों में अगले 4 दिनों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट