ज़हर पर भारी गुस्सा, सांप ने किसान को डसा तो सांप का सिर चबाकर लिया बदला

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 21 Feb 2018 03:13 PM, Updated On 21 Feb 2018 03:13 PM

ये अजीबो-गरीब ख़बर है क्योंकि अब तक तो आपने ये सुना होगा कि सांप ने इंसान को डस लिया, लेकिन इंसान ने सांप को काट खाया, अब ये खबर भी सामने आई है। दरअसल, जब सांप ने एक किसान को डसा तो किसान को इतना गुस्सा आ गया कि उसने मौके पर ही सांप से ले लिया ऐसा खतरनाक बदला, जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है। हम आपको बताते हैं, क्या है ये पूरा माजरा और कहां हुआ है ऐसा वाकया, लेकिन उससे पहले देखें उस सांप की तस्वीर, जिसे गौर से देखने पर आपको सांप का बिना सिर का धड़ बिल्कुल साफ नज़र आ जाएगा।

देखें -

ये घटना उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की है। माधोगंज थाने के हरिहरपुरा मजरा शुक्लापुर का किसान सोनेलाल अपने खेत से घर लौट रहा था। उसके सिर पर मवेशी के लिए घास का गट्ठर रखा था। रास्ते में झाड़ी में छिपे एक सांप ने अचानक उसे डस लिया। किसान ने सांप के डसते ही घास का गट्ठर सिर से फेंका और सांप पर झपट्टा मारा। उसे इतना गुस्सा आया हुआ था कि सांप को कोई मौका दिए बिना सीधे उसका सिर अपने दांतों से चबा डाला और वहीं पर थूक डाला। सिर कटते ही सांप छटपटा कर वहीं मर गया। सोनेलाल इसके फौरन बाद भागता हुआ घर पहुंचा और परिवार को पूरी घटना के बारे में बताया। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर सोनेलाल किसान है कैसा, तो देखिए उसकी तस्वीर..

सोनेलाल को सांप ने डस लिया है, ये खबर जानते ही एंबुलेंस बुलाई गई और उसे अस्पताल भेजा गया। मौके पर इलाज मिलने के कारण सोनेलाल की जान बच गई। उसका इलाज करने वाले डॉक्टर भी पूरी घटना के बारे में जानकर हैरान हैं। डॉक्टर संजय कुमार का कहना है कि कभी भी ऐसा सुनने में नहीं आया था, लेकिन ये आदमी सांप को काटने के बाद भी स्वस्थ है।

इस बीच, जिन लोगों को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था कि सोनेलाल ने सांप को काट लिया है, वो उसकी बताई जगह पर देखने जा पहुंचे। वहां पहुंचते ही मरे हुए सांप को देखकर उनकी आंखें खुली की खुली रह गईं क्योंकि सांप का सिर वाकई उसके धड़ से कट कर अलग पड़ा था।

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Tit for tat- Farmer eats snake head in revenge of bitting him

जरूर देखिये