TMC नेता डेरेक ओ ब्रायन ने कहा- बीजेपी ने बंगाल के बाहर से लाए थे गुंडे | TMC Leader Derek O'Brien said: The BJP was brought from Bengal out of the goons

TMC नेता डेरेक ओ ब्रायन ने कहा- बीजेपी ने बंगाल के बाहर से लाए थे गुंडे

TMC नेता डेरेक ओ ब्रायन ने कहा- बीजेपी ने बंगाल के बाहर से लाए थे गुंडे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : May 15, 2019/10:15 am IST

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में लगातार हो रही चुनावी हिंसा को लेकर बुधवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कांफ्रेंस किया। जिसके बाद टीएमसी ने नेताओं ने भी हमला बोला है। TMC नेता डेरेक ओ ब्रायन ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा है कि बीजेपी ने बंगाल के बाहर से गुंडे लाए हुए थे।

ये भी पढ़ें: महिला पायलट ने सीनियर पर शारीरिक संबंध जैसे सवाल करने का लगाया आरोप, मामले की जांच 

TMC नेता डेरेक ओ ब्रायन ने कहा है कि बीजेपी नेता तजिंदर सिंह बग्गा को गिरफ्तार किया गया है,उन्होंने कहा कि ये वही बीजेपी का नेता हैं, जिन्होंने दिल्ली में किसी को थप्पड़ मारा था। वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में हुई चुनावी हिंसा के लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है।

ये भी पढ़ें: अंतिम चरण के मतदान से पहले मायावती ने साधा मोदी-बीजेपी पर निशाना, कहा- दलितों को गुमराह 

अमित शाह ने कहा कि आम चुनाव के अब तक सभी छह चरणों के मतदान के दौरान केवल पश्चिम बंगाल में हिंसा जैसी घटना हुई है,कहा है कि चुनाव आयोग मूक दर्शक बना हुआ है, इसके साथ ये भी कहा कि, मंगलवार को कोलकाता में जब उनके काफिले में कथित हमला किया गया था, उस दौरान अगर CRPF अगर मौजूद नहीं होती तो वहां से सुरक्षित निकल पाना मुश्किल हो गया था।