सोनू सूद से मिलने बिहार से मुंबई के लिए साइकिल से ही निकल पड़ा फैन, एक्टर ने बुक करवा दी फ्लाइट की टिकट | To meet Sonu Sood, fan left for Bihar to Mumbai from bicycle, actor booked flight ticket

सोनू सूद से मिलने बिहार से मुंबई के लिए साइकिल से ही निकल पड़ा फैन, एक्टर ने बुक करवा दी फ्लाइट की टिकट

सोनू सूद से मिलने बिहार से मुंबई के लिए साइकिल से ही निकल पड़ा फैन, एक्टर ने बुक करवा दी फ्लाइट की टिकट

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:43 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:43 pm IST

मुंबई: कोरोना काल में प्रवासियों को घर पहुंचाने के लिए एक्टर सोनू सूद की पहल ने उन्हें रियल लाइफ में हिरो बना दिया है। इतना ही नहीं सोनू ने देशभर के कई जरूरतमंद लोगों की मदद भी की है, जिसके लिए पूरे देश में उनकी सराहना हो रही है। मदद की पहल के बाद सोनू सूद के फैन फॉलोइंग में ताबड़तोड़ इजाफा हुआ है। उनके कई फैन्स उनसे मिलने के आतुर हैं। उनका ऐसा फैन सानू से मिलने के लिए बिहार से मुंबई के लिए साइकिल से ही रवाना हो गया।

Read More: सीएम अमरिंदर सिंह बोले- जब तक खुद से इस्तीफा नहीं देती अध्यक्ष रहेंगी सोनिया गांधी, कौन कहता है कि कांग्रेस में लोकतंत्र नहीं है?

वहीं, दूसरी ओर जब सोनू सूद को इस बात का पता चला, तो उन्होंने फैन को राहत दे दी। सोनू ने अपने इस जबरा फैन के लिए फ्लाइट की टिकट कटवा दी। बताया जा रहा है कि पहले फैन अपनी साइकिल पर ही मुंबई आना चाहता था। इस वजह से सोनू ने फैन के साथ-साथ उसकी साइकिल को भी मुंबई मंगवा लिया।

Read More: रेलवे ने 6 जोड़ी पूजा स्पेशल ट्रेन के परिचालन का किया विस्तार, यात्रियों की सुविधा को देखते हुए लिया फैसला

सोनू सूद से ट्वीट कर इस संबंध में बताया है कि बिहारी बाबू आप हमारे मेहमान रहेंगे। साइकल से क्यों फ़्लाइट से बुलाते हैं आपको। वापिस अपनी साइकल के साथ फ़्लाइट में जाएंगे।

Read More: Roshni Land Scam Latest News: CBI ने रोशनी कानून के तहत कथित अतिक्रमण मामले में पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता के खिलाफ दर्ज कि FIR

 
Flowers