Raipur Lockdown: आज फिर बाजारों में कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां, सब्जियों के दाम में तीन गुना इजाफा | Today again the corona rules in the market, the price of vegetables has increased three times

Raipur Lockdown: आज फिर बाजारों में कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां, सब्जियों के दाम में तीन गुना इजाफा

Raipur Lockdown: आज फिर बाजारों में कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां, सब्जियों के दाम में तीन गुना इजाफा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : April 9, 2021/3:31 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। कोरोना पर लगाम लगाने के लिए जिला प्रशासन ने रायपुर जिले में लॉकडाउन का ऐलान किया है। आज शाम 6 बजे से लॉकडाउन का आदेश लागू हो जाएगा। इससे पहले आज फिर बाजारों में लोगों की बड़ी लापरवाही नजर आई।

Read More News: ‘लालगढ़’ से लौट आया CRPF जवान, नक्सलियों ने की जनआदलत, रस्सी से बंधे हुए थे राकेश्वर सिंह.. 

राजधानी के भाटागांव, शास्त्री बाजार, आमापारा बाजार समेत अन्य बाजारों में सब्जी खरीदने लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान लोगों में कोरोना का खौफ नजर नहीं आया। कई लोग तो बिना मॉस्क के ही खरीदारी करते दिखे। वहीं सोशल डिस्टेंसिंग का किसी ने पालन नहीं किया। गुरुवार को दिनभर जरूरी सामान खरीदने के लिए लोगों की भीड़ बाजार में नजर आई।

Read More News: ऑक्सीजन, रेमडेसिविर पर संग्राम! दर-दर भटकने को मजबूर हैं मरीजों के परिजन

दूसरी ओर बाजार में सब्जियों के दाम भी तीन गुना हो गए हैं। सब्जी विक्रेताओं से जब इसे लेकर सवाल किया तो जवाब नहीं दिया। बता दें कि जिला प्रशासन ने दाम में बढ़ोतरी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। बावजूद स​ब्जी विक्रेता नियमों के खिलाफ जाकर दाम में बढ़ोतरी कर सामान बेच रहे हैं।

Read More News: ओडिशा से छत्तीसगढ़ आने-जाने वाली सभी बसों पर लगा प्रतिबंध, निर्देश जारी

 

बता दें कि बुधवार दोपहर कलेक्टर ने लॉकडाउन की घोषणा की। बताया कि लॉकडाउन में बाजार, राशन दुकान, बैंक बंद रहेंगे। वहीं लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। जिसके बाद आज राशन सामान और सब्जी खरीदने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/obcKDzIillE” title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

Read More News: राकेश्वर की रिहाई! जवान के ‘लालगढ़’ से वापसी पर छाई खुशी

हर दिन बढ़ रहे कोरोना के आंकड़ें

छत्तीसगढ़ में गुरुवार को 10652 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटे में 1552 मरीज स्वस्थ हुए हैं। वहीं दूसरी ओर 94 मरीजों की उपचार के दौरान मौत हो गई। प्रदेश में अब तक 4563 कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो चुकी है।

आज 9921 नए संक्रमित मरीजों की पुष्टि होने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 4 लाख 7 हजार 231 संक्रमित हो गई है। छत्तीसगढ़ में अब तक 3 लाख 34 हजार 543 मरीज स्वस्थ हुए हैं। नए मरीज मिलने और डिस्चार्ज होने के बाद अब सक्रिय मरीजों की संख्या 68125 हो गई है।

Read More News: मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में आज 94 कोरोना मरीजों की मौत, 10652 नए संक्रमितों की पुष्टि

 
Flowers