आज भी परेशान होंगे मरीज, बिल के विरोध में हड़ताल पर हैं डॉक्टर्स, पहले दिन 23 ऑपरेशन टले | today Doctors on strike in mp

आज भी परेशान होंगे मरीज, बिल के विरोध में हड़ताल पर हैं डॉक्टर्स, पहले दिन 23 ऑपरेशन टले

आज भी परेशान होंगे मरीज, बिल के विरोध में हड़ताल पर हैं डॉक्टर्स, पहले दिन 23 ऑपरेशन टले

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : August 1, 2019/4:06 am IST

भोपाल। एनएमसी बिल के विरोध में आज भी डॉक्टर्स हड़ताल पर रहेंगे। बुधवार को एक दिवसीय हड़ताल के बाद भी फैसला नहीं निकलने पर डॉक्टरों ने आज भी हड़ताल जारी रखने का फैसला किया है। हमीदिया सुल्तानिया में हड़ताल के चलते बुधवार को 23 ऑपरेशन टाले गए थे। डॉक्टर्स मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया की जगह नेशनल मेडिकल कमीशन के गठन का विरोध कर रहे हैं।

पढ़ें- नशे और अपराध के खिलाफ कार्रवाई, भारी मात्रा में गांजा, अफीम और हथियार जब्त, 3 महिला सहित 12 लोग ह…

इंदौर में नेशनल मेडिकल कमीशन बिल के विरोध में जूनियर डॉक्टर्स आज 24 घंटे अपनी सेवाएं नहीं देंगे। डॉक्टर्स के हड़ताल पर जाने से स्वास्थ्य व्यवस्थाओं चरमा गई हैं। मरीजों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि इस हड़ताल को आपातकाली सेवाओं से दूर रखा गया है।

पढ़ें- किसान की बेटी ने यूरोप में लहराया परचम, कई पहलवानों को पछाड़ वर्ल्ड…

गौरतलब एनएमसी बिल के विरोध में डॉक्टर्स ने पहले बुधवार को एक दिन हड़ताल किया था। लेकिन हड़ताल के बाद भी बिल पर कोई फैसला नहीं लिए जाने के बाद डॉक्टर्स ने आज भी 24 घंटे हड़ताल का ऐलान किया है। डॉक्टरों ने राज्यसभा में बिल पास होने पर प्रदेशव्यापी आंदोलन की चेतावनी दी है। आपातकालीन सेवाओं को भी बंद करने की चेतावनी दी गई है।

पढ़ें- चोर को पकड़वाने में Tik Tok ने की पुलिस की मदद, चोरी के मोबाइल पर व.

मुठभेड़ में नक्सली कमांडर ढेर

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/u6-UKfb2KDs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>