भारतीय वायुसेना का आज 88 वां स्थापना दिवस, PM मोदी ने दी बधाई, राफेल समेत अन्य लड़ाकू विमान दिखाएंगे अपनी ताकत | Today is the 88th Foundation Day of the Indian Air Force, PM Modi congratulated

भारतीय वायुसेना का आज 88 वां स्थापना दिवस, PM मोदी ने दी बधाई, राफेल समेत अन्य लड़ाकू विमान दिखाएंगे अपनी ताकत

भारतीय वायुसेना का आज 88 वां स्थापना दिवस, PM मोदी ने दी बधाई, राफेल समेत अन्य लड़ाकू विमान दिखाएंगे अपनी ताकत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : October 8, 2020/3:05 am IST

नई दिल्ली। आज भारतीय वायुसेना का 88वां स्थापना दिवस है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मौके पर वायुसेना को बधाई दी है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर भारतीय वायुसेना के सभी वीर योद्धाओं को बधाई दी है। दूसरी ओर इस खास मौके पर गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस पर वायुसेना अपनी ताकत का प्रदर्शन करेगी।

Read More News: केशकाल गैंगरेप मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, जांच के लिए 5 सदस्यीय SIT गठित, IBC24 की खबर का बड़ा असर

इस प्रदर्शन में राफेल के अलावा वायुसेना के कई अन्य लड़ाकू विमान इस दौरान अपनी ताकत दिखाएंगे। वायुसेना दिवस पर इस खास फ्लाइ पास्ट की कवरेज के लिए इस ब्लॉग के साथ बने रहें। पहली बार होगा जब राफेल आसमान में गरजेगा।

Read More News: छत्तीसगढ़ में आज 14 कोरोना मरीजों की मौत, 2846 नए मरीजों की पुष्टि, 26 हजार 777 हुई सक्रिय मरीजों की संख्या..देखिए जिलेवार आंकड़े

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि एयर फोर्स डे पर भारतीय वायुसेना के सभी वीर योद्धाओं को बहुत-बहुत बधाई। आप न सिर्फ देश के आसमान को सुरक्षित रखते हैं, बल्कि आपदा के समय मानवता की सेवा में भी अग्रणी भूमिका निभाते हैं। मां भारती की रक्षा के लिए आपका साहस, शौर्य और समर्पण हर किसी को प्रेरित करने वाला है।

Read More News: अब मार्च 2021 तक मिलती रहेगी MSME के कर्ज पर ब्याज सहायता, रिजर्व बैंक ने जारी किए निर्देश