पूर्व सीएम कमलनाथ के ग्वालियर दौरे का आज दूसरा दिन.. ऐसे रहेगा आज का शेड्यूल | Today is the second day of the visit of former CM Kamal Nath to Gwalior

पूर्व सीएम कमलनाथ के ग्वालियर दौरे का आज दूसरा दिन.. ऐसे रहेगा आज का शेड्यूल

पूर्व सीएम कमलनाथ के ग्वालियर दौरे का आज दूसरा दिन.. ऐसे रहेगा आज का शेड्यूल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : September 19, 2020/3:34 am IST

ग्वालियर। पूर्व सीएम कमलनाथ के ग्वालियर दौरे का आज दूसरा दिन है। सुबह साढ़े 10 बजे कमलनाथ मीडिया से मुखातिब होंगे। उसके बाद स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे।  पूर्व सीएम सुबह 10:30 बजे – होटल सेंट्रल पार्क, ग्वालियर में पत्रकार वार्ता करेंगे। 11:00 बजे – फेसिलेटन सेंटर , मेला ग्राउंड, ग्वालियर में और डबरा क्षेत्र के मंडलम-सेक्टर इकाइयों के पदाधिकारियों के साथ बैठक के बाद में जिला अध्यक्ष के साथ बैठक करेंगे।

पढ़ें- मुर्शिदाबाद, प.बंगाल, एर्नाकुलम और केरल में अलकायदा मॉड्यूल का भंडाफोड़, NIA की छापेमारी में कई गिरफ्तार

ग्वालियर दौरे के पहले दिन पूर्व सीएम कमलनाथ के रोड शो में भाजपा कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए। कार्यकर्ता कमलनाथ वापस जाओ के नारे लगा रहे थे। शहर के पड़ाव चौराहे पर भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा। कई मौकों पर पुलिस को लाठियां फटकार कर भीड़ को खदेड़ना पड़ा।

पढ़ें- IBC24 की खबर का असर, MYH अस्पताल के अधीक्षक को शोक..

रोड शो के बाद कमलनाथ ग्वालियर में महारानी लक्ष्मी बाई की समाधि पर गए और श्रद्धासुमन अर्पित किए। इसके बाद पार्टी नेताओं के साथ मुलाकात की। बता दें कि ग्वालियर-चंबल की 16 सीटों पर उपचुनाव के लिए पार्टी अपनी रणनीति तैयार कर रही है।

पढ़ें- कांग्रेस ने APMC एक्ट खत्म करने का किया था वादा, मो…

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन पर पर कहा कि पूरी भाजपा उन्हें रोकने में जुटी हुई है। सभी ने पूरी ताकत लगाई कि वह ग्वालियर न आ सकें, लेकिन उन्हें कोई रोक नहीं सकता।