LIVE UPDATE : प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर नाम बदला, अब ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी’ | Today Latest Hindi News 17th March 2019 : Prime Minister Narendra Modi has changed the title of his Twitter account to "Chowkidar Narendra Modi"

LIVE UPDATE : प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर नाम बदला, अब ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी’

LIVE UPDATE : प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर नाम बदला, अब ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी’

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : March 17, 2019/7:46 am IST

नई दिल्ली। देश का लोकसभा चुनाव चौकीदार मूड में आ गया है। दरसअल, एक तरफ जहां कांग्रेस अपने चुनावी अभियान में प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए ‘चौकीदार चोर है’ का नारा बुलंद कर रही है, वहीं भाजपा ने भी अपने चुनावी अभियान को ‘मैं भी चौकीदार’ का नाम दिया है। बता दें कि शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान की शुरुआत की थी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 3 मिनट 45 सेकंड के वीडियो के साथ अपने ट्वीट में कहा था, ”आपका यह चौकीदार राष्ट्र की सेवा में मजबूती से खड़ा है, लेकिन मैं अकेला नहीं हूं।

इसी कड़ी में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी’ कर दिया है। इतनी ही नहीं बीजेपी के कई नेताओं ने भी अपना नाम बदलकर नाम के आगे चौकीदार जोड़ दिया है।

पीएम मोदी ने शनिवार को कहा था कि हर कोई जो भारत की प्रगति के लिये कठिन परिश्रम कर रहा है, वह एक चौकीदार है। उन्होंने कहा था, आज हर भारतीय कह रहा है कि ‘मैं भी चौकीदार। मोदी अक्सर स्वयं को ऐसा ‘चौकीदार’ बताते आए हैं जो भ्रष्टाचार को अनुमति नहीं देगा और न ही स्वयं भ्रष्टाचार करेगा। नरेंद्र मोदी के 31 मार्च को देशवासियों को संबोधित करेंगे। नरेन्द्र मोदी एप पर ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान के तहत संकल्प लेने की मुहिम शुरू की गई है।

 
Flowers