LIVE UPDATE : प्रियंका गांधी की मौजूदगी में लगे यहाँ मोदी-मोदी के नारे | Today Latest Hindi News 18th March 2019 : I'm meeting people everyday, all the people are in distress : Priyanka

LIVE UPDATE : प्रियंका गांधी की मौजूदगी में लगे यहाँ मोदी-मोदी के नारे

LIVE UPDATE : प्रियंका गांधी की मौजूदगी में लगे यहाँ मोदी-मोदी के नारे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : March 19, 2019/7:34 am IST

भदोही। तीन दिवसीय गंगा यात्रा पर निकलीं कांग्रेस महासचिव (पूर्वी UP)प्रियंका गांधी वाड्रा का आज दूसरे दिन भदोही के सीतामढ़ी में हैं। इस दौरान प्रियंका ने मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि 70 साल में क्या किया? इस तर्क का अब कोई औचित्य नहीं है। अब भाजपा को बताना चाहिए कि उन्होंने सत्ता में रहते हुए अपने पांच साल में क्या किया है।

सीतामढ़ी में प्रियंका ने कहा कि केंद्र सरकार का रिपोर्ट कार्ड, प्रचार – सुनने में सब कुछ अच्छा लगता है, लेकिन ज़मीन पर कुछ नहीं दिखता, मैं रोज़ाना लोगों से मिल रही हूं, सभी लोग तकलीफ में हैं। युवा, बेरोजगार, किसान सभी परेशान हैं। आंगनबाड़ी और आशा कार्यकर्ता प्रताड़ित हैं।

प्रियंका ने प्रधानमंत्री मोदी को भी निशाने पर लिया, उन्होंने कहा कि आप कहते हैं आप शक्तिमान हैं, बड़े नेता हैं, आपका 56 इंच का सीना है तो फिर रोजगार क्यों नहीं दे सकते? ये इनकी दुर्बलता है, इनकी सरकार एक दुर्बल सरकार है।

 
Flowers