राहुल गांधी हाजिर हो, मोदी को चोर बताने के मामले में आज हो सकते हैं पेश | Today may be presented in case of calling Modi a thief

राहुल गांधी हाजिर हो, मोदी को चोर बताने के मामले में आज हो सकते हैं पेश

राहुल गांधी हाजिर हो, मोदी को चोर बताने के मामले में आज हो सकते हैं पेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : October 10, 2019/1:26 am IST

गुजरात । कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज सूरत के जिला सत्र न्यायालय में पेश हो सकते हैं। दरअसल लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी एक रैली में कहा था, ‘आखिर सभी चोरों का नाम मोदी क्यों होता है? इस दौरान राहुल गांधी ने भगोड़े उद्योगपतियों ने नीरव और ललित मोदी का उदाहरण देते हुए इसका जिक्र किया था। राहुल गांधी ने कहा था, ‘सारे चोरों के उपनाम मोदी क्यों हैं।

ये भी पढ़ें- जियो नंबर उपभोक्ताओं को दीवाली से पहले बड़ा झटका, अब कॉल नहीं रही फ…

राहुल गांधी के इस बयान के खिलाफ मोदी समाज ने सूरत के जिला सत्र न्यायालय में याचिका दाखिल की थी। जिसपर पहले भी सुनवाई हो चुकी है। लेकिन राहुल गांधी की ओर से उनके वकील पेश हुए थे। आज फिर उसकी सुनवाई होनी है।

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार 6 करोड़ किसानों को दे रही दीवाली गिफ्ट, इस तारीख को ट्र…

लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने सभी मोदी को चोर कहा था। राहुल गांधी के इस बयान के खिलाफ मोदी समाज ने सूरत के जिला सत्र न्यायालय में याचिका दाखिल की थी। वहीं राहुल गांधी के इस बयान से बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भड़क गए थे और उन्होंने कांग्रेस नेता के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराते हुए कहा ‘राहुल गांधी के इस तरह के भाषण में मोदी टाइटल वाले व्यक्ति हैं, उनको चोर बताया गया है। इससे समाज में उनकी छवि धूमिल हुई है’। मोदी ने यह भी कहा कि यह आपराधिक कृत्य है, जिसकी सजा कोर्ट की ओर से राहुल गांधी को जरूर मिलनी चाहिए।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/-jzhRL1Si0g” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>