यहां मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल और डीजल, जानिए अभी | Today, new prices of petrol diesel

यहां मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल और डीजल, जानिए अभी

यहां मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल और डीजल, जानिए अभी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : October 27, 2019/7:50 am IST

नई दिल्ली। पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें हर सुबह 6 बजे जारी हो जाती है। दिवाली के दिन आपको ये जानकार खुशी हो​गी कि नई कीमतें लोगों को थोड़ी राहत देने वाली है। क्योंकि आज पेट्रोल डीजल के कीमतों में कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई है।

Read More News: पीएम मोदी के ‘मन की बात’, कहा याद करें जब अयोध्या पर इलाहाबाद हाईकोर्ट का आया था फैसला

बता दें कि इससे पहले शनिवार को दिल्ली में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में क्रमश: 8 पैसे और 5 पैसे प्रति लीटर की कटौती की गई थी। वहीं, आज भी कीमतों को लेकर उतार—चढ़ाव नहीं हुआ। दिल्ली के बाद हम आपको बताते है कि किस शहर में पेट्रोल डीजल के दाम में कितनी कटौती हुई है, और ये भी बताएंगे कि कहां मिल रहा सस्ता पेट्रोल डीजल।

Read More News: एक मंदिर ऐसा भी जहां दिन में तीन रूप बदलती हैं देवी.

यहां हम सबसे सस्ता पेट्रोल डीजल मिलने की बात करें तो देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल सबसे सस्ते दर पर मिल रही है। यहां पेट्रोल की कीमत 72.98 रुपये है। डीजल की बात करें तो इस मामले में भी दिल्ली सबसे आगे है यहां डीजल के दाम 65.95 रुपये है। बात करें सबसे महंगा पेट्रोल की तो 78.60 रुपए मुंबई में है। वहीं, सबसे महंगा डीजल कीमत 69.66 रुपये प्रति लीटर चेन्नई में मिल रहा है।

Read More News: बोरवेल में गिरे मासूम को बचाने के लिए तीन दिन से जा…

ये नई दरें इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार है। रविवार को दिल्ली, मुंबई, कोलकता और चेन्नई में पेट्रोल के दाम क्रमश: 72.98 रुपये, 78.60 रुपये, 75.63 रुपये और 75.79 रुपये प्रति लीटर हैं। वहीं चारों महानगरों में डीजल के दाम क्रमश: 65.95 रुपये, 69.12 रुपये, 68.31 रुपये और 69.66 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं।

 
Flowers