छत्तीसगढ़ विधानसभा बजट सत्र का आज आठवां दिन, कई सवालों पर हंगामे के आसार | Today on the eighth day of the Chhattisgarh assembly budget session, a lot of questions arose

छत्तीसगढ़ विधानसभा बजट सत्र का आज आठवां दिन, कई सवालों पर हंगामे के आसार

छत्तीसगढ़ विधानसभा बजट सत्र का आज आठवां दिन, कई सवालों पर हंगामे के आसार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : February 19, 2019/2:10 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का आज आठवां दिन है। सदन में आज भी विपक्ष कई सवालों को लेकर हंगामा कर सकता है। वहीं स्वास्थ्य एवं पंचायत कल्याण मंत्री टीएस सिंहदेव के विभागों के बजट अनुदान मांगों पर चर्चा भी होगी। भाजपा की ओर से बृजमोहन अग्रवाल और शिवरतन शर्मा ने कोपलवाणी संस्थान में चाइल्ड वेलफेयर आर्गेनाइजेशन चरौदा में मानसिक रूप से कमजोर महिला के शारीरिक शोषण का मुद्दा उठाएंगे।

ये भी पढ़ें-10 आईपीएस के तबादले, शेख आरिफ हुसैन रायपुर के नए एसपी, नीथू कमल को बलौदाबाजार-

कांग्रेस के सत्यनारायण शर्मा प्रदेश में किसानों को प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना का लाभ नहीं मिलने का मामला सदन में उठाएंगे। प्रश्नकाल में पंचायत कल्याण एवं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के विभाग से संबंधित ज्यादातर प्रश्न लगाए गए हैं । इसमें लालचंद राठिया ने रायगढ़ जिले में शौचालय निर्माण के लंबित भुगतान, बसपा के केशव चंद्रा ने मनरेगा में कार्यों का लंबित भुगतान नहीं किए और रेणु जोगी ने मितानिनों की गणवेश वितरण की जानकारी पंचायत मंत्री से मांगी है। वहीं श्रीमती इंदु बंजारे ने प्रदेश के कॉलेजों में प्रध्यापक, सहायक अध्यापक और स्टाफ के स्वीकृत पद की जानकारी उच्च शिक्षा मंत्री से मांगी है।