छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का आज पांचवां दिन, कृषि, जल संसाधन समेत कई विभागों के बजट अनुदान मांगों पर चर्चा | Today, on the fifth day of the budget session of Chhattisgarh assembly, Discussion on budget grants demands of several departments including agriculture, water resources

छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का आज पांचवां दिन, कृषि, जल संसाधन समेत कई विभागों के बजट अनुदान मांगों पर चर्चा

छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का आज पांचवां दिन, कृषि, जल संसाधन समेत कई विभागों के बजट अनुदान मांगों पर चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : February 14, 2019/2:19 am IST

रायपुर : छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का आज पांचवां दिन है। PWD, संस्कृति,पर्यटन विभाग और कृषि, जल संसाधन समेत कई विभागों के बजट अनुदान मांगों पर भी आज चर्चा होगी। इसके अलावा कई मुद्दों को लेकर विपक्ष जहां सरकार को घेरने की कोशिश करेगा,वहीं सत्ता पक्ष के भी कई विधायकों सदन में सवाल उठाएंगे। सबसे ज्यादा सवाल कृषि जल संसाधन विधि विधायी मंत्री रविंद्र चौबे के विभाग से पूछे जाएंगे।
ये भी पढ़े- रेलवे बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष अश्विनी लोहानी दूसरी बार एयर इंडिया के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नियुक्त

बीजेपी के विधायक नारायण चंदेल ने जांजगीर-चांपा जिले में डबरा सब डिवीजन में नाली निर्माण की लागत की जानकारी मांगी है। JCCJ विधायक रेणु जोगी ने आंगनबाड़ी केंद्र भवन की व्यवस्था की जानकारी मांगी है। वहीं अजीत जोगी ने पेंड्रा रोड अंतर्गत नहर निर्माण कार्यों में देरी को लेकर सवाल पूछा है और धरमजीत सिंह ने कृषकों को प्रमाणित बीज वितरण से संबंधित जानकारी मांगी है।

ये भी पढ़े-कमलनाथ से मुलाकात के बाद बोले शिवराज- लॉ एंड आर्डर दुरुस्त करने के बजाय सरकार तबादले

कांग्रेस विधायक सत्यनारायण शर्मा ध्यानाकर्षण के माध्यम से सुपेबेड़ा में किडनी की बीमारी से हो रही मौत का मामला उठाकर स्वास्थ्य मंत्री का ध्यान आकर्षित करेंगे। वहीं धरमजीत सिंह स्काईवॉक का मुद्दा उठाते हुए इसके औचित्य पर लोक निर्माण मंत्री का ध्यान आकर्षित करेंगे।