कोरोना के अंधकार को मिटाने आज दिया जलाकर एकता का संदेश देगा देश, पीएम मोदी ने की थी अपील | Today, the country will send a message of unity by erasing the darkness of Corona, PM Modi appealed

कोरोना के अंधकार को मिटाने आज दिया जलाकर एकता का संदेश देगा देश, पीएम मोदी ने की थी अपील

कोरोना के अंधकार को मिटाने आज दिया जलाकर एकता का संदेश देगा देश, पीएम मोदी ने की थी अपील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : April 5, 2020/4:20 am IST

नईदिल्ली। पीएम मोदी की अपील पर आज पूरा देश कोरोना के अंधकार को मिटाने के लिए प्रकाश की ताकत दिखाएगा। कोरोना वायरस का संकट निरंतर देश में बढ़ता जा रहा है, संकट के इस वक्त में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से एकजुटता का संदेश देने के लिए 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट तक लाइटें बंद रखने का आह्वान किया है।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी ने कोरोना के खिलाफ देशवासियों से की एकजुटता की अपील, कहा-…

ऐसे में देश की जनता भी आज रात दीया, मोमबत्ती और मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाकर एकजुटता दिखाने को तैयार है, कोरोना संकट के चलते देश में 21 दिनों तक लागू किए गए लॉकडाउन के दौरान शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को वीडियो संदेश दिया था, प्रधानमंत्री ने देशवासियों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना के अंधकार को प्रकाश की ताकत से हराने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी का संबोधन, कोविड – 19 पर देश को दे रहे संदेश, 5 अप्रैल को…

इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपील की थी कि 5 अप्रैल रविवार को रात नौ बजे नौ मिनट के लिए लोग अपने घरों की लाइटें बंद करें और दरवाजे-खिड़की पर खड़े होकर दीया, मोमबत्ती जलाएं या फिर मोबाइल की फ्लैश लाइट-टॉर्च से रोशनी करें। इस शक्ति के जरिए हम ये संदेश देना चाहते हैं कि देशवासी एकजुट हैं, पीएम ने कहा कि एकजुटता के दमपर ही इस महामारी को मात दी जा सकती है।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी का देशवासियों को संदेश, ‘रविवार 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 म…

 
Flowers