छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का दूसरा दिन, बदले की राजनीति पर विपक्ष कर सकता है हंगामा

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 11 Feb 2019 08:00 AM, Updated On 11 Feb 2019 08:00 AM

रायपुर : छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का आज दूसरा दिन है। बजट पर चर्चा के बीच सप्ताह के पहले दिन विपक्ष ने जोरदार हंगामे की रणनीति तैयार की है, दरअसल बीजेपी सत्तापक्ष पर बदले की राजनीति करने का आरोप लगा रही है, वहीं सदन आज दूसरे दिन प्रश्नकाल में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विभागों से संबंधित ज्यादातर सवाल गूंजेंगे। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और बृजमोहन अग्रवाल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विभागों से संबंधित मामले उठाकर सरकार को घेरने की कोशिश करेंगे।

ये भी पढ़ें-भारतीय वायु सेना के लिए मंगवाया गया चिनूक हेलीकॉप्टर पंहुचा गुजरात

कांग्रेस के सदस्य अरुण वोरा ने हेलीकॉप्टर किराए पर लेने के लिए जारी किए गए टेंडर की जानकारी मांगी है, वहीं नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने राज्य बजट से स्वीकृत निर्माण कार्य की जानकारी मांगी है। इसके अलावा सदन में समर्थन मूल्य पर धान खरीदी के लिए बारदाना खरीदी का मामला भी उठेगा। बृजमोहन अग्रवाल और अजय चंद्राकर ने प्रदेश में समर्थन मूल्य पर धान खरीदी में आय-व्यय की और सहकारिता मंत्री और जनता कांग्रेस के वरिष्ठ सदस्य धरमजीत सिंह कानन पेंडारी में वन्य प्राणी की मौत का मामला उठाकर वन मंत्री का ध्यान आकर्षित करेंगे। खाद्य मंत्री मोहम्मद अकबर कल छत्तीसगढ़ स्टेट सिविल सप्लाईज कॉरपोरेशन लिमिटेड का वार्षिक प्रतिवेदन 2015 16 पटल पर रखेंगे।

Web Title : Today, the second day of the budget session of Chhattisgarh assembly,Opposition on the politics of revenge can be a ruckus!

जरूर देखिये