छत्तीसगढ़ विधानसभा का आज दूसरा दिन, इन मुद्दों पर सरकार को घेरने की तैयारी में विपक्ष | Today, the second day of the Chhattisgarh assembly

छत्तीसगढ़ विधानसभा का आज दूसरा दिन, इन मुद्दों पर सरकार को घेरने की तैयारी में विपक्ष

छत्तीसगढ़ विधानसभा का आज दूसरा दिन, इन मुद्दों पर सरकार को घेरने की तैयारी में विपक्ष

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : July 15, 2019/1:49 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा का आज दूसरा दिन है। ​विधानसभा में आज विपक्ष जहां सवालों को लेकर सरकार पर प्रहार करने की रणनीति बना रहा है वहीं सरकार ने विपक्ष के सवालों का जवाब देने के लिए कमर कस ली है।

read more : अवैध कसीनो पर पुलिस की दबिश, 18 जुआरिओं सहित लाखों की नगदी बरामद

बता दें कि आज नेता प्र​तिपक्ष के साथ आज भाजपा विधायक दल की बैठक हो रही है। आज भाजपा सरकार को घेरने की तैयारी में है। इसे लेकर रणनीति बनाई जा रही है। इन मुद्दों में प्रमुख रूप से भीमा मंडावी हत्याकांड, हिरासत में मौत को लेकर सत्तापक्ष को घेरा जाएगा।

read more : इन विभागों में भी हुए बंपर तबादले, दो दर्जन से अधिक कर्मचारियों का ट्रांसफर

गौरतलब है शुक्रवार 12 जुलाई से विधानसभा के मानसून सत्र की शुरूआत हुई। दो दिनों के अवकाश के बाद आज सत्र का दूसरा दिन है। सरकार 18 जुलाई को अनुपूरक बजट पेश करेगी। इस सत्र में 4 महत्वपूर्ण विधेयक भी पेश किए जाएगें जिसमें खाद्य एवं पोषण सुरक्षा अधिनियम प्रमुख हैं जिसमें सरकार हर परिवार को 35 किलो राशन देने का प्रावधान करेगी।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/3xZvmO1fDXE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>