मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बस्तर दौरे का आज दूसरा दिन, इन आयोजनों में होंगे शामिल | Today will be the second day of Chief Minister Bhupesh Baghel's visit to Bastar, these events will be included

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बस्तर दौरे का आज दूसरा दिन, इन आयोजनों में होंगे शामिल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बस्तर दौरे का आज दूसरा दिन, इन आयोजनों में होंगे शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : August 17, 2019/12:52 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बस्तर दौरे का आज दूसरा दिन है। शनिवार को करीब 11.45 बजे वो तोकापाल पहुंचेंगे। जहां वनाधिकार सम्मेलन में शिरकत करेंगे। इसके बाद दोपहर 1.15 बजे मुख्यमंत्री चित्रकोट में वनाधिकार और सुपोषण कार्यशाला में शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें: पुलिस भी रह गई दंग, जब विधायक के घर छापेमार कार्रवाई के दौरान मिला AK47 और जिंदा 

बता दे कि इससे पहले शुक्रवार को मुख्यमंत्री ने दंतेवाड़ा और जगदलपुर में कई बड़ी घोषणाएं की और करोड़ों के विकास कार्यों की सौगात दी है। दंतेवाड़ा के मेंढका डोबरा मैदान में आयोजित कार्यक्रम में भूपेश बघेल ने जिले को 125 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौगात दी है। साथ ही बड़े बचेली को नया ब्लाक बनाने की घोषणा भी की है। वहीं जिला अस्पताल को 200 बिस्तर वाले अस्पताल में विकसित करने की मंजूरी दी है।

ये भी पढ़ें: पुलिस महकमे में फेरबदल, निरीक्षकों का तबादला आदेश जारी

इसके अलावा शंखिनी-डंकिनी नदी में 18 करोड़ 75 लाख रुपए की लागत से उच्च स्तरीय पुल निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। वहीं, जगदलपुर के सिराहासार भवन में भी मुख्यमंत्री ने 65 करोड़ रुपए से ज्यादा के विकास कार्यों का भूमिपूजन किया। साथ ही उन्होंने 25 MLD क्षमता के सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट का भूमिपूजन किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने इंद्रावती में डूबती युवती को बचाने वाले युवकों को भी सम्मानित किया।

 
Flowers