लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव प्रचार का शंखनाद आज, पीएम नरेंद्र मोदी 3 राज्यों में जनसभा को करेंगे संबोधित | Today's election of Lok Sabha election 2019,PM Narendra Modi to address rally in 3 states

लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव प्रचार का शंखनाद आज, पीएम नरेंद्र मोदी 3 राज्यों में जनसभा को करेंगे संबोधित

लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव प्रचार का शंखनाद आज, पीएम नरेंद्र मोदी 3 राज्यों में जनसभा को करेंगे संबोधित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : March 28, 2019/1:53 am IST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी के साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे। मोदी आज उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड और जम्मू-कश्मीर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें:सी-विजिल एप्लिकेशन में बढ़ी लोगों की सक्रियता, आचार संहिता उल्लंघन की शिकायतों पर होती है 

बता दें कि, उत्तरप्रदेश में वे मेरठ, उत्तराखंड में ऊधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर और जम्मू की भलवाल तहसील की पंचायत डूमी में आयोजित होने वाली जनसभा में भी शामिल होंगे। इधर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज असम दौरे पर रहेंगे। वे असम के कालियाबोर में और तीन बजे जोरहट में 2 अलग-अलग विशाल रैलियों को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव 2019: बस्तर संसदीय क्षेत्र में निर्वाचन तैयारियों की गहन समीक्षा

पीएम नरेंद्र मोदी आज 11 बजे उत्तर प्रदेश के मेरठ में जनसभा संबोधित करेंगे। ये सभा मेरठ में मोदीपुरम के पास होनी है। इसके बाद प्रधानमंत्री दोपहर करीब एक बजे उत्तराखंड के रुद्रपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। और फिर शाम 5 बजे वे जम्मू-कश्मीर के जम्मू जिले के भालवाल में अखनूर ब्रिज के पास रैली को संबोधित करेंगे।

 
Flowers