राजधानी में 12 जुलाई से 19 जुलाई तक टोटल लॉकडाउन? जानिए क्या है इस वायरल मैसेज की सच्चाई | Total Lockdown in Bhopal News is Fake: Collector Avinash Lavania

राजधानी में 12 जुलाई से 19 जुलाई तक टोटल लॉकडाउन? जानिए क्या है इस वायरल मैसेज की सच्चाई

राजधानी में 12 जुलाई से 19 जुलाई तक टोटल लॉकडाउन? जानिए क्या है इस वायरल मैसेज की सच्चाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : July 10, 2020/11:43 am IST

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, रोजाना प्रदेश के अलग-अलग जिलों से नए मामले सामने आ रहे हैं। हालात को देखते हुए कई जिलों में बीते रविवार को टोटल लॉकडाउन किया गया था। लेकिन इसी बीच भोपाल में 12 से 19 जुलाई तक टोटल लगाए जाने का आदेश सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस आदेश को लेकर भोपाल कलेक्टर अवनीश लवानिया ने फेक करार दिया है। उन्होंने कहा है कि जिला प्रशासन ने ऐसा कोई आदेश ही जारी नहीं किया है।

Read More: शराब प्रेमियों के लिए अच्छी खबर, कीमतों में भारी कटौती, ओडिशा में अब सिर्फ 15 प्रतिशत लगेगा स्पेशल कोरोना टैक्स

कलेक्टर अवनीश लवानिया ने इस फेक लेटर को लेकर कहा है कि शहर में 7 दिन तक टोटल लॉकडाउन की खबर महज एक अफवाह है। मेरे द्वारा ऐसा कोई आदेश नहीं जारी किया गया है। 12 से 19 जुलाई तक अकेले इब्राहिमगंज इलाके में ही टोटल लॉकडाउन रहेगा। बाकी सभी बाजार अकेले रविवार को पूरी तरह बंद रहेंगे।

Read More: दिनदहाड़े Axis Bank में लूट की वारदात, तीन हथियारबंद बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

12 जुलाई से 19 जुलाई तक इब्राहिमगंज इलाके में टोटल लॉकडाउन
भोपाल जिला प्रशासन ने इब्राहिमगंज इलाके में 12 जुलाई की सुबह से 19 जुलाई की रात तक टाेटल लाॅकडाउन रखने का फैसला किया है। कलेक्टर द्वारा जारी आदेश के मुताबिक इस क्षेत्र में दूध, दवा, किराना समेत सभी दुकानें बंद रहेंगी। नगर निगम जरूरी सामान की सप्लाई करेगा। यहां लाेगाें की आवाजाही पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगी। सारी व्यवस्थाओं की माॅनिटरिंग प्रशासन करेगा। यहां बीते एक हफ्ते में 50 संक्रमित मिल चुके हैं।

Read More: पाकिस्तान का राम मंदिर, हिंदुओं का जाना प्रतिबंधित, वनवास काल में राम-सीता और लक्ष्मण रहे थे साथ

 
Flowers